राजनीति

अखिलेश यादव ने जो बात अब है बोली, वो मोदी-शाह को है सबसे बड़ी चुनौती

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव न अनुच्छेद 370 हटने और पीओके पर बहुत बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अनुच्छेद 370 तो हटा दिया लेकिन सरकार पीओके नहीं ले सकती.

बुधवार को शिकोहाबाद में एक कार्यक्रम में पहुंचे अखिलेश यादव ने अनुच्छेद 370 हटने और पीओके पर बयान दिया. उन्होंने बयान देते हुए कहा कि सरकार ने अनुच्छेद 370 तो हटा लिया, लेकिन पाक ​अधिकृत कश्मीर (पीओके) पर कब्जा नहीं कर सकती. क्योंकि किसी के चंगुल में फंसी जमीन को किसी भी हालत में वापस नहीं लिया जा सकता है.

भारतीय जनता पार्टी की सरकार को आड़े हाथों लेते हुए अखिलेश ने करारे प्रहार किए. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने देश को बर्बाद कर दिया है. यह सरकार 110 करोड़ लोगों के लिए काम नहीं कर रही, बल्कि 20 करोड़ लोगों के ​लिए काम कर रही है.

रोजगार के मुद्दे पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ​के निर्णय खुद ही बता रहे हैं कि देश में मंदी की मार है. लोगों के रोजगार जा रहे हैं. कंपनियां बंद हो रही हैं. अखिलश यादव शिकोहाबाद में पूर्व विधायक झाऊलाल यादव की प्रतिमा का अनावरण करने आए थे. इसके साथ ही वह एक कॉलेज में पुस्तकालय का उद्घाटन भी यहां किए.

 

Back to top button