Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / अखिलेश का सबसे बड़ा एक्शन, एक झटके में हर सपा नेता को कर दिया पैदल

अखिलेश का सबसे बड़ा एक्शन, एक झटके में हर सपा नेता को कर दिया पैदल

समाजवादी पार्टी ने अपनी सभी जिला और महानगर इकाइयों को भंग कर दिया है. पार्टी ने अपने सभी जिला और महानगर अध्यक्षों को भी पद मुक्त कर दिया है. इसके अतिरिक्त अखिलेश यादव ने सभी युवा संगठनों के प्रदेश अध्यक्षों सहित उनकी कार्यकारिणी भी तत्काल प्रभाव से भंग कर दी है.

सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि समस्त विधानसभा क्षेत्रों की समितियों को अध्यक्षों सहित तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि सपा के चारों युवा संगठनों की राष्ट्रीय कार्यकारिणी भी इसके राष्ट्रीय अध्यक्षों सहित भंग कर दी गई है.

माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अब अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी को 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के हिसाब से तैयार करेंगे.

समाजवादी पार्टी सूत्रों की माने तो लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच गठबंधन के बावजूद समाजवादी पार्टी का निराशाजनक प्रदर्शन पार्टी के लिए चिंता का विषय है और पार्टी इस पर मंथन कर चुकी है.

सूत्रों ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में होने वाले 2022 के विधानसभा चुनावो को ध्यान में रखकर पार्टी संगठन को नए सिरे से तैयार किया जाएगा और इसमें कई नए चेहरों को जगह मिल सकती है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com