देश

लंदन में भर्ती छोटे ओवैसी की हालत नाजुक, रीढ़ के पास धंसी बुलेट है वजह

ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लेमीन (AIMIM) के प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी के छोटे भाई हैं अकबरूद्दीन ओवैसी. हैदराबाद से विधायक हैं, अपनी आग उगलने वाली जुबान के लिए मशहूर हैं. खबर है कि इस समय छोटे ओवैसी की हालत गंभीर है. वो इस समय इलाज के लिए लंदन के एक अस्पताल में भर्ती हैं. बड़े भाई असदउद्दीन ओवैसी ने सभी से उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआ करने की अपील की है.

अकबरुद्दीन की हालत खराब होने की   जानकारी तब हुई, जब हैदराबाद के दारुसलम में ईद मिलाप कार्यक्रम के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने इस बात का खुलासा किया. अपने समर्थकों के बीच पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि वो उनके भाई की सलामती की दुआ करें. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था- मैं सबको ईद की मुबारकबाद देता हूं. आपसे प्रार्थना करता हूं कि अकबरुद्दीन की सेहत के लिए दुआ करें. वो इलाज के लिए लंदन गए हैं. अल्लाह उन्हें महफूज रखे.

दरअसल 30 अप्रैल, 2011 को अकबरुद्दीन ओवैसी पर हैदराबाद के बरक्स इलाके में हमला हुआ था. उन्हें तीन गोलियां लगी थीं. उस वक्त उनका इलाज चला और फिर गोलियां निकाल दी गईं. लेकिन एक गोली अब भी उनकी बॉडी में फंसी हुई है. एक वेबसाइट के मुताबिक उसी गोली की वजह से अकबरुद्दीन ओवैसी की बॉडी में आयरन नहीं बनता है. इसकी वजह से हर साल उन्हें लंदन इलाज के लिए जाना पड़ता है.

इस साल भी इलाज के लिए वो लंदन गए हुए हैं. ओवैसी के पेट में तकलीफ है. उन्हें उल्टियां हो रही हैं और पेट में दर्द है. वो पिछले डेढ़ महीने से लंदन में हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने भी 11 जून को ट्वीट कर अकबरुद्दीन ओवैसी के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की थी.

 

 

 

Back to top button