ख़बरराजनीति

बीजेपी के ‘बैट’-मैन को भारी पड़ी बल्लेबाजी, 14 दिन जेल में खेलना होगा MLA को क्रिकेट

बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र और विधायक आकाश विजयवर्गीय विवादों में आ गए है. आकाश विजयवर्गीय का मारपीट करते हुए एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में वह एक निगम अधिकारी को बैट से पीट रहे हैं. पिटाई कांड को लेकर आकाश को पुलिस ने हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने उनकी जमानत निरस्त कर दी है. आकाश 7 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे. मामले की अगली सुनवाई 7 जुलाई को होगी.

दरअसल बुधवार को नगर निगम का अमला गंजी कंपाउंड में एक जर्जर मकान को तोड़ने पहुंचा था. इसी दौरान स्थानीय लोगों ने विधायक विजयवर्गीय को बुला लिया. आकाश अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गए और कार्रवाई का विरोध करने लगे. उन्होंने अधिकारियों को धमकी देते हुए 10 मिनट में निकल जाने को कहा. इस दौरान अधिकारियों से उनकी बहस हो गई. तभी आकाश ने गुस्से में अधिकारी को बैट से पीटना शुरू कर दिया. पूरे इलाके में जबरदस्त हंगामा हुआ. आकाश विजयवर्गीय देर तक निगम कर्मचारी से भिड़ते रहे. पुलिस और अन्य लोगों ने किसी तरह विधायक आकाश को पकड़कर शांत करवाया.

नगर निगम कर्मचारी की पिटाई के बाद मीडिया से बातचीत में आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि ये तो महज शुरुआत है. हम भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी का खात्मा करेंगे. आवेदन, निवेदन और दनादन हमारा काम करने का तरीका है.

बता दें कि आकाश विजयवर्गीय इंदौर-3 विधानसभा सीट से विधायक है.  पुलिस ने  आकाश और उनके 10 समथर्कों पर शासकीय कार्य में बाधा डालने, मारपीट और बलवा का मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

Back to top button