क्राइम

अजमेर शरीफ जाने के लिए बुलाया ऑटो, 8 लड़कों ने लूटी लड़की की अस्मत

दरगाह जाने के लिए लड़की ने बुलाया ऑटो, 8 लड़कों ने किया गैंगरेप

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

इस घटना में एक 27  वर्षीय लडकी गुजरात से अजमेर शरीफ दरगाह दर्शन करने करने आयी थी वही उसके साथ इस घिनौनी घटना को दरिंदो ने अंजाम किया उसी उस्मत लूट ली. बताते चले दरगाह जाने के ल‍िए लड़की ने ऑटो को कॉल करके बुलाया तो उसे आठ लोगों के वहशीपन का श‍िकार होना पड़ा. ये सनसनीखेज घटना राजस्थान के अजमेर शहर की है.

इस घटना पर जानिए क्या कहती है पुलिस 

पुल‍िस के मुताब‍िक, पीड़‍ित लड़की गुरुवार सुबह प्राइवेट बस से गुजरात के बनासकांठा से अजमेर आई थी. अजमेर में आकर उसने एक ऑटो पकड़ा और फिर रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में जाकर ठहरी. लड़की ने ऑटो वाले से बातों ही बातों में कहा क‍ि शाम को अजमेर शरीफ की दरगाह जाना है तो उस ऑटो वाले ने अपना नंबर दे द‍िया और कहा क‍ि वह उसे बुला ले. कॉल आते ही वह आ जाएगा और अजमेर शरीफ दरगाह छोड़ देगा.

लडकी ने करीबन  शाम को साढ़े सात बजे अजमेर शरीफ दरगाह जाने के ल‍िए ऑटो वाले को फ़ोन  करके बुलाया तो उसने इनकार कर द‍िया लेक‍िन उसने दूसरा ऑटो भेज द‍िया. जो ऑटो वाला  उसके पास आया, उसमें पहले से ही दो लड़के बैठे हुए थे. ऑटो ड्राइवर उसे दरगाह की बजाय गुमराह करता हुआ एकांत में एक खाली कमरे में ले गया, जहां पहले से ही 5-6 लड़के और भी मौजूद थे.

वाही सभी दरिंदो ने म‍िलकर बारी-बारी से लड़की के साथ गैंगरेप क‍िया. आठ लड़कों से गैंगरेप के बाद लड़की बेहोश हुई तो वे उसे अस्पताल कैंपस में छोड़कर फरार हो गए. जाते-जाते वे लड़की की सोने की चेन, पर्स और मोबाइल भी ले गए.

हॉस्पिटल में होश में आने के बाद लड़की ने आपबीती बताई. इसके बाद मामला पुल‍िस तक पहुंचा. पुल‍िस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए तीन संद‍िग्धों को पूछताछ के ल‍िए ह‍िरासत में ल‍िया. पूछताछ के आधार पर पुल‍िस बाकी आरोप‍ियों की तलाश कर रही है.

Back to top button