अजय प्रताप ने किया राष्ट्रीय वालीबॉल कैंप का शुभारंभ, खिलाड़ियों ने जमकर बहाया पसीना

शाहजहांपुर: केरल में 21 से 28 फरवरी तक आयोजित राष्ट्रीय वालीबॉल चैंपियनशिप के लिए उत्तर प्रदेश की टीम का कैंप शुरू हो गया है. जनपद में कैंप का शुभारंभ जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह यादव ने खिलाड़ियों के परिचय लेते हुए किया.

प्रतियोगिता में उप्र की टीम भी शिरकत कर रही है. बरेली, बनारस, लखनऊ, गाजियाबाद सहित कई जनपदों के चयनित खिलाड़ियों का 17 फरवरी तक कैंप शाहजहांपुर के ओसीएफ स्थित मैदान में लग रहा है.

advt

 

कैंप में मुख्य कोच सीपी यादव व सुधीर सिंह पुरुष टीम को प्रशिक्षित करेंगे. वहीं महिला टीम को रायबरेली से आई लीना सिंह प्रतियोगिता के लिए प्रशिक्षण देंगी. इस कैंप की शुरूआत मंगलवार की शाम से हो गई है. इसके साथ ही खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश का परचम लहराने के लिए जमकर पसीना बहाया.

टीम के मुख्य कोच सीपी यादव ने बताया कि महिला व पुरुष टीम में बीस-बीस खिलाड़ी चयनित हुए है. खिलाड़ियों को प्रतिदिन कड़ी प्रैक्टिस कराई जाएगी. उन्होंने बताया कि वैसे तो टीम में चयनित खिलाड़ी शानदार स्तर के हैं, लेकिन जो कमियां खिलाड़ियों में है उन्हें 17 फरवरी तक दूर कराने का प्रयास किया जाएगा. इस मौके पर रामऔतार, अवधेश सचान, एचसी तिवारी आदि मौजूद रहे.