मायानगरी

अजय देवगन ने #MeToo वाले आलोक नाथ को दिया काम, सवाल उठे तो दिया ये जवाब

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर जारी कर दिया गया है. ऐसे में सभी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर खुश थे, वहीं एक चीज ऐसी भी थी जो थोड़ी विवादित थी. दरअसल हम बात कर रहे हैं आलोक नाथ से जुड़े #MeToo विवाद की. पिछले साल #MeToo मूवमेंट की अंधी ने बॉलीवुड के कई बड़े नामों को अपने चपेट में ले लिया था, जिसमे एक नाम आलोक नाथ का भी है. बता दें कि आलोक नाथ पर राइटर-प्रोड्यूसर विंटा नंदा ने सेक्सुअल हरस्मेंट का आरोप लगाया था.

ऐसे में ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म में आलोक की कास्टिंग के बारे में बात करते हुए, अजय देवगन ने कहा, “इस बारे में बात करने के लिए यह सही जगह नहीं है. और आप जिस चीज बात कर रहे हैं वह फिल्म उसके पहले खत्म हो गयी थी.” आपको बता दें कि विंटा ने पिछले साल फेसबुक पोस्ट में अपनी दिल दहला देने वाली घटना को सुनाया था, जो अक्टूबर 2018 में तेजी से वायरल हुई थी. जिसके पहले ‘दे दे प्यार दे’ फिल्म का एक बड़ा हिस्सा इससे पहले पूरा हो चुका था.

#MeToo मूवमेंट के चलते पिछले साल बहुत सारी खबरें सामने आई थी और इस वजह से कई नामों से पर्दा उठा. बता दें कि इस मूवमेंट की शुरुआत एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाते हुए की थी. नाना पाटेकर पर आरोप लगने के बाद उन्हें सभी फिल्मों से निकाल दिया गया. ऐसे ही उन सभी लोगो के साथ भी किया गया है जिन पर #MeToo मूवमेंट के तहत आरोप लगाए गए थे.

‘दे दे प्यार दे’ फिल्म में तब्बू, रकुल प्रीत सिंह, जावेद जाफरी और जिमी शिरगिल भी हैं. इस फिल्म को अकिव अली द्वारा डायरेक्ट किया गया है और लव रंजन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. यह फिल्म 17 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Back to top button