मायानगरी

सलमान के लिए जब बोलीं ऐश्वर्या- ‘मैंने उसका पीटना और गुस्सा सहा, लेकिन उसने..’

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अफेयर व ब्रेकअप की खबरें तो आम बात हैं, वहीं ये भी बता दें कि इन गलियारों में ऐसी खबरों का सामने आना वाजिब है। वैसे अगर जो भी व्यक्ति फिल्म जगत में काम करता है और नाम कमा लेता है तो उसके साथ ही साथ उसकी अफेयर की खबरें भी आने लगती है क्योंकि काम करने के साथ साथ सितारों का दिल टकराना भी आम बात है। अब इनमें से कुछ सितारों के प्यार के चर्चे कुछ ऐसे होते हैं जिसे लोग हमेशा के लिए याद रखते हैं। दरअसल आपको याद होगा कि बिते समय में बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़िया बनी जो काफी समय बाद टूट जो एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह से पागल हो गये थें, लेकिन अब एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते हैं।

जी हां कुछ ऐसा ही हुआ था सलमान व ऐश्वर्या के साथ जी हां आपको बता दें कि एक समय में ये दोनो एक दूसरे से बेहद प्यार करते थें लेकिन आज उससे कई गुना ज्यादा नफरत करते हैं। सलमान खान और ऐश्वर्या राय के प्यार के चर्चे उन दिनों बहुत थे, जब दोनों एक दूसरे के प्यार में थें। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम अब इनके बारे में क्यों बातें कर रहे हैं तो बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक बार फिर से चर्चा में है। सलमान खान और ऐश्वर्या राय की चर्चा फिर से एक साथ हो रही है।

खबरें है कि ये दोनों एक बार फिर से पर्दे पर इश्क लड़ाते हुए नजर आएंगे। कारण है संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम 2। अगर ऐसा हुआ तो सलमान खान और ऐश्वर्या राय के फैंस के लिए यह बड़ी खुशखबरी होगी लेकिन इन खबरों के बीच ही एक और खबर ये भी आ रही है कि ऐश्वर्या राय ने हाल ही में मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में पहली बार अपने और सलमान खान के रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

आपको बता दें कि ऐश पहली बार खुलकर मीडिया के सामने आईं तो उन्होंने कुबूल किया था कि सलमान उनसे झगड़ा करते थे, मारपीट करते थे और वो अगले दिन ऐसे सेट पर आ जाती थीं जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं। ये बात तो सच है कि ऐश्वर्या और सलमान के रिलेशनशिप का जिस तरह अंत हुआ, कोई कभी वैसा नहीं चाहेगा। आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने बताया कि सलमान खान के रिलेशनशिप के दौरान वो जब सलमान का फोन नहीं उठाती थी, तब वह रात को 2 बजे मेरे घर आ जाता था और दरवाजा नहीं खोलने पर कूद के मर जाने की धमकी देता था, जिससे कि मैं काफी डर जाती थी।

इतना ही नहीं, तब तक दरवाजा पीटते थे, जब तक उनके हाथ से खून नहीं निकलता था और ऐसे में ऐश्वर्या ने गेट खोल दिया था, लेकिन अगले ही दिन उनके पिता ने सलमान खान के लिए खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। ऐश ने कहा कि उन्होंने सलमान के लिए सब कुछ किया। वो केवल 21 साल की थीं लेकिन फिर भी सलमान के लिए अपनी फैमिली से अलग दूसरा अपार्टमेंट लेकर रहने लगी थीं।

Back to top button