मायानगरी

ऐश्वर्या की भाभी हैं उनसे भी ज्यादा हसीन, बोल्डनेस उड़ा देगी आपकी रातों की नींद

आए दिन बॉलीवुड से कई सारी खबरें सामने आते रहती हैं वहीं अगर बात करें सितारों की लाइफस्टाइल की तो हर किसी की लाइफ बेहद ही खास है। आज हम बात करेंगे बच्चन परिवार की जो की बॉलीवुड में अपनी अलग ही पहचान बना चुका है। वहीं आपको बता दें की हाल ही में ऐश्वर्या की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उनके मॉम-डैड, उनके भाई-भाभी और उनके दो बच्चे हैं। ऐश्वर्या के भाई का नाम आदित्या राय है। आदित्या मरचेंट नेवी में इंजिनियर थे।

वह फिल्म ‘दिल का रिश्ता’ के प्रोड्यूसर रह चुके हैं जिसमें ऐश्वर्या लीड एक्ट्रेस का रोल निभाती हुई नज़र आई थी। वहीं आपको भी बता दें की आजतक तो आपने ऐश्वर्या के बारे में खुब सारी बातें सुनी होंगी वहीं ये भी बता दें की उनकी भाभी भी उनसे कम नहीं है। जी हां जैसा की आपने इस तस्वीर में भी देखा होगा की उनकी भाभी भी उनके साथ हैं।

सबसे पहले तो आपको ये बता दें की ऐश्वर्या की भाभी का नाम ‘श्रीमा राय’ है और उनकी भाभी से खूब बनती है। बताते चलें की पिछले दिनों आराध्या के 6ठें जन्मदिन पर पूरा राय परिवार बच्चन परिवार के साथ एकजूट हुआ था उस दौरान ऐश्वर्या की भाभी भी आई थीं जो की बेहद ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही थी। जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई लोग ऐश्वर्या के बजाय उनकी भाभी की खुब तारीफ करने लगें इतना ही नहीं लोग उन्हें ‘True Indian beauty’ कहते हैं। कुछ लोग तो यह भी कहते हैं कि ऐश्वर्या से ज्यादा श्रीमा खूबसूरत है।

श्रीमा वैसे तो हाउस वाइफ हैं पर वह फैशन-ब्लॉगिंग पर काम करती हैं। बताते चलें की ऐश्वर्या के भाई का नाम आदित्या राय है। आदित्य राय मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं। वह फिल्म ‘दिल का रिशता’ के प्रोड्यूसर भी रह चुके हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या लीड एक्ट्रेस का रोल निभाती हुई नजर आई थी।  श्रीमा 2009 में मिसेज इंडिया’ कॉम्पिटीशन में फर्स्ट रनर अप रह चुकी हैं। खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या की भाभी श्रीमा किसी हीरोइन से कम नहीं लगतीं।

ये बात तो सच है की अक्सर हमारे समाज में देखा जाता है कि सास-बहू और ननद -भाभी की आपस में नहीं बनती ळै और हमेशा ही इन रिश्तों में आए दिन कोई ना कोई कलेश जरूर दिखता है लेकिन ऐश्वर्या राय और उनकी भाभी श्रीमा राय की आपस में खूब बनती है। ये दोनों बेहद ही अच्छे समय एकसाथ बिताती हैं। इसकी पीछे की वजह ये है की ऐश्वर्या और श्रीमा के बीच एक बात कॉमन है कि दोनों ही मॉडलिंग फील्ड से हैं। दोनों अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं।

श्रीमा के मुताबिक, ‘ऐश्वर्या रैम्प वॉक में प्रोफेशनल हैं और वो एक्सप्रेशन को लेकर मुझसे कुछ टिप्स शेयर करती हैं। बता दें, कि श्रीमा फैशन ब्लॉगर होने के साथ-साथ हाउसवाइफ भी हैं।

श्रीमा की फैमिली मंगलोर की है, जो अब यूएस में शिफ्ट हो चुकी है और फिलहाल वो भी मॉडलिंग से दूर अपने दो बच्चों के साथ फैमिली को संभाल रही हैं। श्रीमा के बेटे का नाम विहान है।

Back to top button