Breaking News
Home / ख़बर / देश / ऐश्वर्या पर विवेक के ट्वीट से मचा बवाल, गिरफ्तार करने की उठी मांग

ऐश्वर्या पर विवेक के ट्वीट से मचा बवाल, गिरफ्तार करने की उठी मांग

ऐश्वर्या पर मीम साझा कर फंसे विवेक ओबेरॉय, NCP ने कहा- कहां है महिला आयोग, कार्रवाई करें

आगामी लोकसभा चुनाव   के समाप्त होने के बाद सभी बड़े  टीवी चैनलों के द्वारा दिखाए गए एग्जिट पोल पर एक मीम शेयर कर बॉलीवुड के जाने मने कलाकार ए विवेक ओबेरॉय फंसते जा रहे हैं। विवेक ने जो मीम शेयर किया है उसपर तमाम लोग तीखी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की  हैं।यह मीम विवेक ओबेरॉय, ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान और अभिषेक बच्चन से जुड़ा हुआ है, जिसमें तीन अलग-अलग तस्वीरों पर अलग-अलग कैप्शन (ओपिनियन पोल, एग्जिट पोल और रिजल्ट) लिखे हुए हैं, इसपर  अब महाराष्ट्र की नेशनल कांग्रेस पार्टी ने विवेक के रेवैये पर कड़ी आपत्ति जताई है।

जानकारी के लिए आपको बताते चले इस ट्वीट में खुद के अलावा 4 अन्य लोगों की निजी जिंदगी का मजाक बनाने के लिए विवेक ओबेरॉय को ट्रोल भी किया जा रहा है। एनसीपी ने विवेक के ट्वीट पर सवाल उठाया, “कोई एक पद्मश्री सम्मानित शख्स के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल कैसे कर सकता है. राष्ट्रीय और राज्य महिला कमीशन क्या कर रहा है?”

एनसीपी ने कहा, “उसके (विवेक ओबेरॉय) खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए और उसे गिरफ्तार करना चाहिए।”

लोग विवेक के ट्वीट पर इस बात के लिए भी नाराज हो रहे हैं क्योंकि ऐश्वर्या राय की अब शादी हो चुकी है और वह एक प्रतिष्ठित परिवार की सदस्य हैं। लोग बिना मतलब उनके अतीत को उछाले जाने से गुस्सा हैं।

जानें क्या है पूरा मामला

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में काम कर चुके एक्टर विवेक ओबेरॉय ने आज अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर साझा की थी जिसमें ऐश्वर्या राय की सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अभिषेक, आराध्या के साथ तीन तस्वीरें थीं। सलमान ऐश्वर्या वाली फोटो पर “ओपिनियन पोल” लिखा था। ऐश्वर्या की विवेक ओबेरॉय के साथ वाली तस्वीर पर “एग्जिट पोल” जबकि पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ ऐश्वर्या की तीसरी तस्वीर में ‘रिजल्ट्स’ लिखा था।

इनसे जुड़ चुका है ऐश्वर्या का नाम

बता दें कि सालों पहले फिल्म इंडस्ट्री के भाईजान कहे जाने वाले दिग्गज सुपर स्टार सलमान खान और विवेक ओबेरॉय का नाम ऐश्वर्या राय से जुड़ चुका है। एक समय इनके रिलेशनशिप ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसे लेकर विवेक द्वारा अब मीम शेयर करना कई लोगों को बुरा लग रहा है। अब देखना होगा कि क्या ट्रोलिंग और आलोचना के बाद विवेक इस मीम को डिलिट कर देते हैं या नहीं?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com