देश

वायु सेना ने लॉन्च किया शानदार मोबाइल गेम, अब दुश्मन के घर में घुसकर ऐसे कर सकेंगे वार

वायु सेना ने अपना नया शानदार मोबाइल गेम  लॉन्च किया है.  इस मोबाइल गेम में  का नाम Indian Air Force: A cut above रखा गया है. एयर चीफ मार्शल बी.एस. धनोआ ने इस कॉम्बाट बेस्ड मोबाइल गेम को लॉन्च किया है. गेम का मससद  यूथ को भारतीय एयर फाॅर्स ज्वाइन करने के लिए प्रेरित करने के लक्ष्य से इस गेम को लॉन्च किया गया है .इस गेम को आप गूगल प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं. इसके साथ ही एपल स्टोर पर भी ये गेम आप फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक इस गेम के साथ-साथ इसमें इंडियन एयरफोर्स से जुड़ी सारी जानकारी उपलब्ध करा दी गयी है. आपकी जानकारी के लिए बता से प्लेयर्स को इस गेम में 10 मिशन मिलेंगे, जिसे प्लेयर्स ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से खेल सकते हैं. इसके साथ ही आप इस गेम में पबजी की तरह ही एक टीम तैयार कर सकते हैं. एंड्रॉयड मोबाइल फोन यूजर के लिए इस गेम की साइज 33 एमबी और आईओएस के लिए 1 GB है.

इस मोबाइल गेम में बारे में बता दे इस गेम को एंड्रायड और आईओएस डिवाइस में खेला जा सकता है. इस गेम में प्लेयर को दुश्मन के घेरे में घुसना होगा और उसे खत्म करके लौटना होगा. इस टच गेम का लोगों को बेसबरी से इंतजार है. 10 दिन पहले ही भारतीय वायु सेना ने इस गेम के बारे में जानकारी दी थी.

देखे ये विडियो

 

Back to top button