AIB यौन शोषण केस: उत्सव का यह सच जानते हुए भी चुप थे तन्मय भट्ट?

35

कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बीच AIB ने एक बयान जारी किया है. अपने हालिया बयान में AIB में ने कहा है कि तन्मय भट्ट कॉमेडियन उत्सव की हरकतों से भली भांति वाकिफ थे, बावजूद इसके उन्होंने कोई कड़ा कदम नहीं उठाया. फेसबुक और ट्विटर पर जारी किये गए एक बयान में AIB ने बताया है कि कैसे तन्मय सबकुछ जानते हुए भी उत्सव की गलतियों पर पर्दा डालते रहे.

लड़कियों को अश्लील तस्वीरें भेजता था उत्सव

उत्सव पर कई नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण का आरोप लगा है. उत्सव द्वारा ट्विटर के माध्यम से कई लड़कियों को अश्लील तस्वीरें भेजी गई हैं. ट्विटर हैंडल @AGirlOfHerWords पर ऐसी कई स्क्रीन शॉट्स शेयर किये गए हैं जिनमें उत्सव की कारगुजारियों का कच्चा-चिटठा उजागर होता है. साथ ही इस ट्विटर हैंडल द्वारा यह जानकारी भी दी गई है कि जब उत्सव द्वारा भेजे गए इस आपत्तिजनक पोस्ट्स के बारे में AIB के दो सीनियर कॉमेडियंस को बताया गया तो उन्होंने पूरे मामले पर ही चुप्पी साध ली.

उत्सव ने मांगी माफ़ी, AIB ने हटाये वीडियो

मामला सामने आने के बाद अब उत्सव ने इस पूरे प्रकरण पर माफ़ी मांगी है लेकिन उसने किसी भी महिला को आपत्तिजनक कंटेंट भेजने की बातों का साफ़ खंडन किया है. वहीँ AIB ने भी इस मामले पर माफ़ी मांगते हुए अपने यूट्यूब चैनल से उत्सव के सभी वीडियोज को तत्काल हटा दिया है.