क्राइम

स्कूल छोड़ने के बहाने बाप ने ही काट दिया बेटे का गला, खून ने खोला खून का राज

ये हैरान और परेशान कर देने वाला मामला यूपी के आगरा जिले से सामने आया है. यहां चार साल के मासूम की गला काटकर हत्या से सनसनी फैल गई. पिता आपने चार साल के बेटे को स्कूल छोड़ने गया था और स्कूल से फोन आया कि बेटा क्लास में नहीं है. स्कूल के पास बच्चे का शव मिलने से पिता पर ही हत्या का आरोप लग रहा है. शक के आधार पर पुलिस ने पिता को हिरासत में ले लिया है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है.

थाना सदर के अंतर्गत महादेव नगर निवासी चार वर्षीय ऋषि का शव कहरई मोड़ के पास एक दुकान के पास से मिला. ऋषि को उसका पिता अमित विश्वकर्मा स्कूल छोडऩे गया था. अमित बच्चे को सुबह 7.20 बजे छोड़कर घर लौट आया. जबकि 9 बजे के करीब स्कूल से घर पर सूचना पहुंची ऋषि नहीं आया है तो परिवार के अन्य सदस्यों ने पुलिस को 100 नंबर पर सूचना दी. सीओ सदर विकास जायसवाल बच्चे की तलाश में निकल पड़े.

कहरई मोड़ पर बच्चे का शव मिल गया. बच्चे की हत्या धारदार हथियार से बेरहमी से की गई थी. गले, सीने और हाथ पर प्रहार किए गए थे. बच्चे की पीठ पर बैग टंगा हुआ था. पुलिस जांच में अब तक जो बात सामने आई है, उसमें यह निकलकर आया है कि अमित मानसिक रूप से विक्षिप्त है और शराब का आदी है.

रोजाना ऋषि की दादी स्कूल छोडऩे जाती थीं. आज अमित उसे जबरदस्ती स्कूल छोडऩे के लिए लेकर गया था. परिजन भी अमित पर भरोसा नहीं करते थे. उसके हाथों पर भी खून के दाग लगे हुए थे. अभी तक यही माना जा रहा है कि अमित ने ही ऋषि की हत्या की है. इसी शक के आधार पर पुलिस ने अमित को हिरासत में ले लिया है.

Back to top button