रिसेप्शन के बाद नुसरत जहां ने पति के लिए लिखी ये रोमांटिक पोस्ट, कही दिल की बात

0
35

Image result for रिसेप्शन के बाद नुसरत ने पति के लिए लिखा रोमांटिक पोस्ट

बसीरहाट की तृणमूल सांसद नुसरत जहां का रिसेप्शन गुरुवार को ही कोलकाता के एक होटल में संपन्न हुआ है। रिसेप्शन में अतिथियों की सूची काफी सीमित थी और बड़े चेहरों में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राज्य के शिक्षा और संसदीय कार्य मंत्री पार्थ चटर्जी, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और डायमंड हार्बर से सांसद अभिषेक बनर्जी समेत कई अन्य बड़े नेता शामिल हुए थे। इसमें बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री टॉलीवुड के भी बड़े कलाकारों ने शिरकत की थी।

 TMC सांसद बनने के बाद से लगातार सुर्खियों में चल रही बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने बीती रात अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी दी. इस पार्टी में कई पॉलिटिकल और फिल्मी हस्तियां पहुंचीं. कल रात इस ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिनमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और नुसरत की खास दोस्त मिमी चक्रवर्ती नजर आई थीं. वहीं आज सुबह-सुबह नुसरत जहां ने अपने पति निखिल के साथ इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस लेटेस्ट तस्वीर में दोनों रोमैंटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं. इन दोनों का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. कई लोगों ने तो इस तस्वीर को नुसरत और निखिल की सबसे रोमैंटिक तस्वीर बताया है.

रिसेप्शन से पहले गुरुवार की दोपहर नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ इस्कॉन के रथ यात्रा में भी शामिल हुई थीं। इसके बाद शाम के समय उनका रिसेप्शन हुआ है। इसकी कई तस्वीरें खुद नुसरत में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। रिसेप्शन के बाद उन्होंने निखिल जैन के लिए एक काफी रोमांटिक और भावुक पोस्ट लिखा है। फिल्मों की दुनिया से राजनीति में आईं टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने जून महीने के मध्य में तुर्की में जाकर निखिल जैन के साथ शादी की थी।

 बता दें कि नुसरत-निखिल का ये ग्रैंड रिसेप्शन कोलकाता के ITC रॉयल होटल में आयोजित हुआ था. ये मौका निखिल जैन और नुसरत दोनों के लिए ही बेहद खास रहा. इसलिए खाने के मेन्यू से लेकर साज-सजावट तक हर चीज़ का खास खयाल रखा गया. इस रिसेप्शन में जो थोड़ा हटकर रहा वो यह था कि यहां शाकाहारी खाने पर खास ध्यान दिया गया. इस शुद्ध शाकाहारी मेन्यू की वजह नुसरत जहां के पति निखिल थे. नुसरत के पति निखिल के घर में यानी कि नुसरत के ससुराल में शाकाहारी खाना ही खाया जाता है

इसके बाद मंगलसूत्र, सिंदूर, मेहंदी और पारंपरिक परिधान में संसद में जाकर उन्होंने शपथ ली थी जिसके बाद पूरे देश में उनकी चर्चा होने लगी थी। उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला का पैर छूकर आशीर्वाद लिया था जिसकी देशभर में चौतरफा प्रशंसा हुई थी। हालांकि मुस्लिम कट्टरपंथियों को उनका यह रवैया रास नहीं आया था और उनके खिलाफ फतवा जारी कर दिया था। लेकिन नुसरत ने सभी आलोचनाओं को दरकिनार कर अपने रिवाजों को जारी रखा है। गुरुवार को रथ पूजा में वह अपने पति के साथ न केवल शामिल हुई बल्कि पारंपरिक तरीके से नारियल फोड़कर भगवान जगन्नाथ की पूजा भी की और आरती उतारी।

अब नुसरत जहां ने रिसेप्शन के बाद शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति के लिए एक बेहद रोमांटि मैसेज शेयर किया है।

 

 बता दें कि नुसरत ने 19 जून को निखिल जैन से तुर्की में शादी रचाई थी. दोनों की ये शादी मीडिया में खूब छाई रही थी. नुसरत ने क्रिश्चियन वेंडिंग भी की थी. वहीं इसके बाद सिंदूर और चूडा पहन कर जब पहली बार नुसरत संसद में शपथ लेने पहुंची थीं तो हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया था.

अपने पोस्ट का शीर्षक उन्होंने दिया है -‘मेरी जिंदगी बदल दी…’ नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन के साथ इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं जब भी अपनी आखें बंद करती हूं, तो मैं अपने दिल में फैली तुम्हारे प्यार की रोशनी को महसूस करती हूं, तुमने मुझे दुनिया की सबसे बड़ी खुशी देकर…मेरी जिंदगी बदल दी है, निखिल तुम मुझे पूरा करते हो, तुम्हारे साथ मैं खुद को और ज्यादा महसूस करती हूं।’

नुसरत जहां ने इस रोमांटिक मैसेज के साथ जो तस्वीर शेयर की है, उसमें अपने पति निखिल जैन के साथ वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

 नुसरत और निखिल ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की है. इन दोनों की मुलाकात 2018 में दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी. जहां एक तरफ नुसरत बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हैं वहीं दूसरी तरफ निखिल कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन हैं.