क्राइम

विवाहिता को धोखे से घर बुलाकर किया निर्वस्त्र, बनाया MMS और कर डाला कांड 

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

ये दिल दहला देने वाला मामला पंजाब के फरीदकोट जिले से सामने आया है. जहाँ एक विवाहिता को बहाने से कुछ लोगो ने घर में बुलाकर अर्धनग्न कर दिया और फिर उसकी अश्लील वीडियो विडियो बनाया. दरिंदो ने इसी वीडियो के सहारे विवाहिता को ब्लैकमेल किया और उससे लाखों रुपये की डिमांड की. साथ ही उसकी सोने की चेन भी छीन ली. इस घिनौनी घटना से तंग आकर महिला ने पुलिस से शिकायत की है.

घटना का खुलासा तब हुआ, जब पीड़ित महिला खुद थान सिटी फरीदकोट पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची. पुलिस ने महिला की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए 5 लोगों के खिलाफ तुरंत केस दर्ज किया और आगे की कार्रवाई शुरू की. पुलिस ने दबिश देकर एक महिला समेत दो लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया. जबकि 3 आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से दूर है. खबरों की मने तो पीड़ित विवाहिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि फरीदकोट की बबलजीत कौर, कंता और फिरोजपुर निवासी मनप्रीत सिंह ने उसे बहाने से फरीदकोट के एक मकान में बहाने से बुलाया था. जहां वहा मौजूद दो अन्य अज्ञात लोग भी मौजूद थे. उन सभी लोगों ने जबरन पीड़िता की कमीज उतार दी और उसका MMS बना लिया.

फिर दरिन्दे विवाहिता को अश्लील MMS दिखाकर वे उसे ब्लैकमेल करने लगे. आरोप है कि उन लोगों ने महिला के गले में पड़ी सोने की चेन भी जबरन छीन ली. इसके बाद वे महिला से लाखों रुपये मांगने लगे. जब महिला इन लोगों से परेशान हो गई तो उसने पुलिस के पास जाकर मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद मनप्रीत सिंह और बबलजीत कौर को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि कंता और उसके 2 अज्ञात साथियों को पुलिस अब तलाश कर रही है. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से ये भी जानने की कोशिश कर रही है कि उन लोगों ने ऐसे कितने लोगों को अपना शिकार बनाया है.

Back to top button