बाहुबली के बाद इस फिल्म ने किया कमाल, दो दिन में कमाए 100 करोड़

लखनऊ: साउथ फिल्म इंडस्ट्री आजकल बैक टू बैक धमाका कर रही है. बाहुबली के बाद अब महेश बाबू की फिल्म  ‘भरत अने नेनु’ ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए दो दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. ‘भरत अने नेनु’ खूब चर्चा बटोर रही है.

दुनिया भर में कर रही है कमाल 

फिल्म ने पहले वीकेंड पर ही 100 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है. फिल्म सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म की सफलता को देखते हुए ही निर्देशक ने कंफर्म किया है कि भरत अने नेनु हिंदी में डब की जाएगी और रिलीज होगी.

2018 की सबसे जल्दी 100 करोड़ कमाई वाली फिल्म

बता दें, यह 2018 की सबसे जल्दी 100 करोड़ कमाई वाली फिल्म भी बन चुकी है. अब इसे महेश बाबू का स्टारडम ही कहेंगे की यह फिल्म ऑस्ट्रेलिया में भी धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्म पहले वीकेंड पर ही ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है.

फिल्म की सफलता को लेकर महेश बाबू काफी उत्साहित

फिल्म की सफलता को लेकर महेश बाबू काफी उत्साहित हैं. ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म बाहुबली से भी बड़ी हिट साबित होगी. फिल्म ने रिलीज से पहले ही 103 करोड़ रूपये का बिजनेस कर लिया था. और रिलीज के दो दिन में फिल्म 100 करोड़ कमा चुकी है. यह बाहुबली फ्रेंचाइजी को छोड़कर टॉलीवुड की सबसे जल्दी 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गई है.