Breaking News
Home / ख़बर / रिटायरमेंट के बाद धोनी खेलेंगे पॉलिटिकल इनिंग, बीजेपी के लिए करेंगे बैटिंग !

रिटायरमेंट के बाद धोनी खेलेंगे पॉलिटिकल इनिंग, बीजेपी के लिए करेंगे बैटिंग !

धोनी ज्वाइन कर सकते हैं भाजपा!

भारतीय क्रिकेट टीम का विश्व कप में सफर समाप्त हो गया है। बुधवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम को 18 रनों से हरा दिया। आईसीसी विश्व कप से बुधवार को भारत के बाहर होने पर सांसे जरूर थम गई हैं। वही इस  बीच इस मुकाबले में मिली हार के बाद धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की खबरें जोरों पर हैं।

इस बीच एक बड़ा सवाल उठ रहा है की क्या टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज  महेंद्र सिंह धोनी क्या बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं. ऐसा इस वक्त इसलिए कहा जा रहा है की ये दावा खुद भाजपा नेता की ओर से किया जा रहा है. बता दे बिहार बीजेपी के एक बड़े नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री का दावा है कि धोनी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे. बिहार विधानपरिषद के सदस्य और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने कहा है कि धोनी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करें, इसके लिए कई बार उनसे बात की गई है.

बता दे भाजपा नेता संजय पासवान ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि धोनी ने क्रिकेट के जरिए देश की बहुत सेवा कर ली है.  अब उन्हें क्रिकेट से हटकर यानि संन्यास लेकर समाज और देश सेवा के लिए राजनीति में आना चाहिए. पासवान ने दावा किया है कि धोनी से इस संबंध में कई बार उनकी बातचीत हो चुकी है. वह धोनी के लगातार संपर्क में हैं, उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही वह इस दिशा में फैसला लेंगे.

धोनी बहुत जल्द करेंगे ऐलान

अमित शाह से मिले थे एमएसधोनी

गौरतलब है कि भाजपा के जनसंपर्क अभियान के दौरान देश के वर्तमान गृहमंत्री अमित शाह ने महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की थी, पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने कहा कि देश के जो रोल मॉडल्स हैं, चाहे वो किसी भी क्षेत्र से हो, उन्हें भाजपा अपने साथ लाने का प्रयास कर रही है, धोनी केवल देश के ही नहीं विश्व के महानतम और लोकप्रिय क्रिकेटर्स में शामिल हैं, ऐसे में अगर वो बीजेपी के साथ आते हैं ये एक बहुत अच्छी बात होगी क्योंकि वो देश का गौरव हैं.

सबकी निगाहें सिर्फ धोनी पर

फिलहाल हमेशा खामोश रहकर बड़े फैसले करने वाले महेंद्र सिंह धोनी इस बारे में क्या फैसला लेते हैं, यह तो आने वाला वक्त बताएगा लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि इस खबर ने सोशल मीडिया पर काफी सरगर्मियां पैदा कर दी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com