क्राइम

उफ्फ ! किशोरी के साथ ऐसी दरिंदगी, आपका कलेजा चीर देगी ये वारदात

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार और उनकी पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद महिला अपराध के मामलों में जरा भी कमी नहीं आ रही है. ताजा मामला कौशांबी का है. बता दें कि यहां शौच के लिए जंगल की ओर गई एक किशोरी का अर्धनग्न शव झाड़ियों के बीच मिलने से हड़कंप मच गया. मृतका के गले पर निशान मिले हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है.

ये सनसनीखेज मामला कोखराज थाना क्षेत्र के शहजादपुर गांव का है. यहां रहने वाले धर्मपाल मौर्य की लगभग 17 वर्षीया बेटी सुबह जंगल की तरफ शौच के लिए गई थी. काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. दोपहर बाद चरवाहों ने जंगल में झाड़ियों के बीच किशोरी का अर्धनग्न शव देखा. जिसके बाद उन्होंने फौरन किशोरी के परिजनों व पुलिस को सूचना दी.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो किशोरी के अर्धनग्न शव के पास ही उसका लोटा व चप्पल बरामद हुई. आशंका जताई जा रही है कि किशोरी की रेप के बाद हत्या कर दी गई और शव को झाड़ियों के बीच फेंक दिया गया. शव के पास ही एक मोबाइल व पत्र मिला है.

पुलिस के मुताबिक पत्र में प्रेम प्रसंग की बातें लिखी हुई हैं. मृतका के दादा चंद्रपाल को आशंका है कि प्रेम प्रसंग के चलते किशोरी की हत्या की गई है. मृतका के गले में चोट के निशान भी मिले हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Back to top button