जरा हट के

आखिर महिलाएं क्यों देखती है गंदी फिल्म, जानिए इसके पीछे की वजह…

Image result for पोर्न फिल्म

हर इंसान की कुछ न कुछ अलग आदतें होती हैं। जो हमारे जीवन में गहरा असर डालती है. जिनमें से कुछ आदतें ऐसी होती हैं जो आपके जीवन के लिए खतरनाक हो सकती हैं। खासकर वे आदतें जो आपकी सेक्स लाइफ पर असर डालती हैं। अक्सर देखा जाता है कि लोग अपनी सेक्स लाइफ को बर्बाद कर देते हैं।

पोर्नोग्राफी, ये एक ऐसा शब्द है जिसे सुनते ही मौजूदा समय के टीनएजर्स के मन में सेक्स और रोमांस जाग उठता है। लेकिन हाल ही में हुई एक रिसर्च ने पोर्नोग्राफी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। आमतौर पर लोगों की यह धारणा है कि पोर्नोग्राफी के प्रति पुरुषों का लगाव अधिक है, लेकिन एक रिसर्च में पाया गया है कि ब्रिटैन की 90 प्रतिशत महिलाऐं पोर्न देखती हैं।

तो इसलिए महिलाऐं देखती हैं पोर्न ?

यही नहीं जब रिसर्च के दौरान उनसे पोर्नोग्राफी से जुड़े हुए सवाल पूछे गए तो उन्होंने बेझिझक अपने जवाब दिए। 90% महिलाओं में से एक तिहाई महिलाओं ने बताया कि वे अपनी सेक्स लाइफ को स्पाइसी बनाने के लिए एडल्ट कॉन्टेंट देखती हैं। वहीं 37 प्रतिशत महिलाओं ने माना कि उन्हें उत्तेजित तस्वीरें देखना पसंद है क्योंकि इससे उनकी उत्तेजना में भी बढ़ोतरी होती है।

तो इसलिए महिलाऐं देखती हैं पोर्न ?
10 में से चार महिलाएं न्यूड महिलाओं और दस में से लगभग तीन महिलाएं फीमेल सेक्स करते देखना पसंद करती हैं, इनके अलावा कामकाजी महिलाओं ने भी स्वीकारा के वे ऑफिस में अपने काम के दौरान भी पोर्नोग्राफी देख चुकी हैं। रिसर्च में 9 प्रतिशत महिलाऐं ऐसी भी रहीं, जो पोर्न फ़िल्में देखकर उसे अपनी सेक्स लाइफ में ट्राई करना चाहती हैं। इसके अलावा सेक्स टॉयज को इस्तेमाल करने की बात को भी कई महिलाओं ने रिसर्च के दौरान स्वीकारा।
Back to top button