जरा हट के

छोटी उम्र के लड़के से हुआ शादीशुदा महिला को प्यार, आपको रुला देगी ये प्रेमकहानी

बहुत बार कुछ ऐसे केसेज होते है जो अपने आप में जनता के लिए स्वीकार्य हो या फिर न हो मगर वो अपने आप में एक उदाहरण होते है इस समाज के लिये कि किस प्रकार से सारा का सारा परिवर्तन आता है तो ऐसी ही एक कहानी है जो हम आपको बताने वाले है। एक लड़की थी जिसकी उम्र 17-18 के लगभग रही होगी और इस उम्र में जाकर के वो देखती है कि उसे कॉलेज के एक लड़के से प्रेम होने लगा है परन्तु बाद मे पता चलता है उसके तो भय सारे बॉयफ्रेंड है।

ऐसे में वो उससे दूरी बना लेती है और तभी उसे उन दिनों फेसबुक पर किसी से मिलना होता है कई महीनो तक चैटिंग होती है दोनों में लगाव बढ़ता है और दोनों ही मिलने की योजना बनाते है, मिलते ही मिलते प्रेम गहरा सा हो जाता है इसके बाद दोनों शादी करने का निर्णय भी करते है परन्तु घर वालो को ये मंजूर नही होता।

घर वाले उसका विवाह करने का निर्णय करते है और अपनी ही जात का पहचान का लड़का ढूंढकर उसे शादी कर देते है जिसके बाद वो एक बच्ची की माँ भी बनती है मगर उसे प्रेम नही मिल पाता। वो प्यार को तरसती है जो उसे बचपन से चाहिए था और इसी तहत उसकी खोज पड़ोस के एक लड़के पर जाकर समाप्त होती है जो उससे उम्र में तो बहुत कम था मगर वो अधिकतर उस महिला को घूरता था, दोनों व्हाट्स एप्प पर चैट करने लग जाते है और एक दुसरे के नजदीक आते है।

दोनों मिलते है मगर तभी लड़के को पता चलता है उसकी बच्ची भी है और पति भी। तो ऐसे में वो उसे नजरअंदाज करना प्रारंभ कर देता है। वो कहता है मुझे उसमे प्रेमिका दिखती है परन्तु जीवनसाथी अलग चीज है और यूँ करते करते वो भी उससे दूर हो जाता है महिला के जीवन में बहुत लड़के आये मगर कोई भी ठहराव न दे सका और अब वो अपनी बच्ची के साथ अपना जीवन व्यतीत कर रही है, वो उसे ही अपना जीवन मान बैठी है।

Back to top button