जिंदगी

सुहागरात में अपनाएं ये कारगर टिप्स, पार्टनर के साथ मजा हो जायेगा दो गुना…

अपने पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन हमे एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. पार्टनर के साथ किया गया प्यार  एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे.

आजकल लड़का लड़की की दोस्ती मतलब शारीरिक संबंध। ये परेशानी होती है कि शादी के बाद पति को सब पता ना चल जाए। इससे बचने के लिए कई तरह के उपाय करती हैं और कई बार तो समझ में ही नहीं आते हैं क्या करें। आज की जेनेरशन एडवांस हो चुकी हैं तो शादी से पहले सेक्स करने को गलत नहीं मानती बल्कि इसे एन्जॉय करती हैं और भूल जाती हैं। ये सिर्फ एक एन्जॉयमेन्ट के लिए होता है
सुहागरात पर अपनाएं ये टिप्स:
# ये बताएं कि आपको कुछ नहीं पता, चाहे आप अनुभवी ही क्यों ना हो. सब्र रहिये और ऐसे रियेक्ट करें कि आपको कुछ पता नहीं है, लेकिन जरा संभलकर।
# आप सिर्फ इतना कीजिये कि अपने पार्टनर को रिझाने में कोई कमी ना छोड़िये। अपनी खूबसूरती और अदा से खूब रिझायें ताकि वो खुद को रोक ना पाए।
# फोरप्ले को इस तरह करें कि आप सब कुछ पहली बार कर रही हैं और जल्दीबाज़ी बिलकुल ना करें। इससे आप दोनों के बीच कोई शक नहीं आएगा।
# भले ही आपको सब कुछ आता है लेकिन जानबूझकर उनके सामने गलत दिखाएं और सही मुद्रा में ना आएं। बस जैसा वो बोले वैसा ही करें।
# सेक्स में आवाज़ ना हो तो मज़ा नहीं आता तो पहली बार सेक्स कर रहे हैं तो आवाज़ निकालें और ये बताएं कि आपको दर्द महसूस हो रहा है।
Back to top button