जरा हट के

एडल्ट जोक्स : जब सास ने सुहागरात के अगले दिन बहू से पूछी ये बात…

 

आज हर इंसान के पास पैसा तो है लेकिन उसके पास खुद के लिए समय बिलकुल भी नहीं है, जब वह अपने दोस्तों के साथ होते हैं तब खूब हंसते हैं और अपनी जिंदगी को काफी अच्छी तरह से एन्जॉय करते हैं किंतु पैसा कमाने के लिए लोग कम भी करते हैं और अपने कामो के बोझ तले हमेशा मानसिक तौर पर तनाव में रहते हैं.

लडकी का नाम
लड़का: तुम्हारा नाम क्या है लडकी: SILENT LADY लड़का: ये कैसा नाम है लड़की(शर्माते हुये): हिंदी में… “शाँती बाई”!!

प्रेमी प्रेमिका की बाते
लड़की – बादल गरजे तो तेरी याद आती है सावन आने से तेरी याद आती है बारिश की बुंदों में तेरी याद आती है लड़का- पता है पता है तेरी छतरी मेरे पास पड़ी है लौटा दुंगा, मर मत….

सालगिरह पर गिफ्ट
शादी की सालगिरह पर पत्नी को गुलाब देते हुए पति बोला, “सालगिरह मुबारक हो!” पत्नी: यह नहीं मुझे कोई सोने की चीज़ चाहिए। पति: ओ, यह लो तकिया आराम से सो जाओ !

शादी की पहली रात से पहले
पति भगवान से प्राथना कर रहा था,पत्नी : क्या प्राथना कर रहे हो, पति : यही की भगवान मुझे सही रास्ता दिखाए … पत्नी : सही रास्ता तो मैं दिखा दूंगी .. तुम बस मेहनत करना …

सास ने बहु से पूछा
शादी की पहली रात के अगले दिन सास–बहू मेरे बेटे ने तुम्हे परेशान तो नहीं किया। बहू– नहीं माजी उसकी तो अच्छी आदत हैं। सास–मेरे बेटे को नींद में चलने की आदत है, कल रात तो उसने ऐसा नहीं किया ना। बहू नजर नीचे झुका के बोली–कल रात तो हम सोये नहीं, आज सोयेगे।

मै होटल में नाश्ता करने गया,सभी कपल सीट पर बैठे थे,
और बैठने के लिए जगह ही नहीं थी,जेब से फोन निकाला और जोर से बोला,
तेरी गर्लफ्रेंड यहाँ दूसरे के साथ बैठी है तू जल्दी आ,कसम से आधी लडकियां गायब हो गई |

Back to top button