जरा हट के

ADULT जोक्स: जीजू से बोली साली, सरीफ ना बनो थोड़ा कांड भी तो करो..

आज हम आपके लिए कुछ मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं जिसे पढ़ने के बाद आपकी टेंशन कुछ देऱ के लिए ही सही दूर तो हो ही जायेगी. आइये बिना देरी किये आपके सामने पेश करते हैं कुछ बेतरीन और मज़ेदार जोक्स का सिलसिला.

जोक्स हम सभी की जिन्दगी का एक अहम हिस्सा बन चूका हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर हमारा किसी ना किसी तरह इन जोक्स से सामना हो ही जाता हैं. ये जोक्स हमारी बोरिंग लाइफ में एंटरटेनमेंट लाने का काम करते हैं. इन जोक्स की बदोलत हम अपनी जिन्दगी के दुखो को कुछ पालो के लिए भूल जाते हैं और हंसी की शानदार दुनियां में खो जाते हैं. एक स्टडी के अनुसार ये जोक्स आपको डिप्रेशन से बाहर निकलने में भी सहायता करते हैं. इसलिए इन्हें सेहत की दृष्टि से भी अच्छा मन जाता हैं. दूसरी खासियत ये भी हैं कि इन जोक्स से एंटरटेन होने के लिए आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती हैं. इन्हें आराम से कहीं भी, कभी भी पांच मिनट के अन्दर पढ़ कर एंटरटेन हुआ जा सकता हैं. इस तरह से जोक्स डेली के मनोरंजन का बेस्ट साधन होते हैं.

जरा सोचिए आप दिनभर काम या पढ़ाई करते करते कितना बोर हो जाते हैं. ऐसे में यदि आप अपने काम से पांच मिनट का ब्रेक लेकर इन जोक्स को पढ़ ले तो आपका माइंड बिलकुल फ्रेश हो जाएगा और आपकी दिमागी थकान भी उतर जाएगी. इतना ही नहीं इन्हें पढ़ने के बाद आपका काम में और भी ज्यादा मन लगेगा और आप अधिक फोकस रह पाएंगे. जोक्स की इन्ही खूबियों को ध्यान में रखते हुए हम आपके लिए समय समय पर चुटकुले लाते रहते हैं. तो चलिए फिर देर किस बात की फटाफट इन चुटकुलों को पढ़कर हम हंसी की दुनियां में खो जाते हैं.

यमराज – बेटी बता कहाँ जाएगी? नरक में या स्वर्ग में?
लड़की – धरती से बस मेरा मोबाइल और चार्जर मंगा दो.
मैं तो कहीं भी रह लूंगी. (यमराज बेहोश)

एक बहुत ही काला आदमी दुकान पे गया. वो इतना काला था कि कोयला भी शरमा जाये.
वो आदमी बोला – भैया गोरा होने की क्रीम है क्या ?
दुकानदार – नहीं है.
आदमी – अच्छा तो जूता पॉलिश ही दे दो. कम से कम चेहरे पे चमक तो बनी रहेगी.

इंटरव्यूअर – मैं तुमसे सिर्फ एक ही सवाल पूछूंगा. बताओ जिंदगी में क्या खोया है और क्या पाया है?
स्मार्ट लड़का – सर जिससे मिठाई बनती है तो खोया है और जो चारपाई में लगा होता है वो पाया है. (इंटरव्यूअर बेहोश होते होते बचा)
इंटरव्यूअर – जिंदगी में कोई मुश्किल आयी तो क्या करोगे? स्मार्ट लड़का – सर किसान के पास जाऊंगा. इंटरव्यूअर – क्यों ?
स्मार्ट लड़का – क्यूंकि उसके पास हल है. (इंटरव्यूअर बेचारा बेहोश होकर गिर पड़ा)

टीचर – बंटू तू खड़ा हो, मैं जो भी पूछूं फटाफट जवाब देना.
बंटू – ठीक है मैम.
टीचर – हमारा राष्ट्रीय पशु कौन है?
बंटू – फटाफट. (बस फिर फटाफट हो गयी पप्पू की धुनाई)

Back to top button