पोर्नस्टार्स का प्लेन में कारनामा, धोखे से बना ली अपनी वाली फिल्म, आते-जाते रहे लोग

0
66

ये हैरान कर देने वाला मामला ब्रिटेन के मिडलैंड एयर म्यूजियम से सामने आया है, जहां कुछ एक्टर्स ने स्टाफ को धोखा देकर म्यूजियम में रखे गए एक प्लेन में पोर्न फिल्म की शूटिंग कर ली. बता दे प्लेन के किराए के तौर पर उन्होंने करीब 9000 रुपये भी दिए थे, लेकिन उन्होंने पोर्न फिल्म की जानकारी नहीं दी थी. वही दूसरी तरफ, प्लेन पर जिस समय किराय पर लिया गया था. इस दौरान वह क्या करने वाली है इसकी जानकारी किसी भी स्टाफ को नहीं थी.

जानकारी के लिए बता दे विमान के अंदर शूटिंग के लिए पहले से तमाम एक्टर्स व एक्ट्रेस पायलट व एयर-होस्टेस की ड्रेस में आए थे. ‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने स्टाफ को भ्रमित किया व बताया कि वे लोग प्लेन में एक स्विमवियर शूट करने जा रहे हैं. लेकिन, ये लोग वहां जाकर पोर्न फिल्म की शूटिंग करने लगे. जिस प्लेन में पॉर्न फिल्म बनाई गई है, उसे 1950 के दशक में चार्टर हॉलिडे के लिए प्रयोग किया गया था.

मिडलैंड एयर म्यूजियम के अधिकारियों का बोलना है कि उन्हें घटना की अगर जानकारी मिलती तो वे शूट को तुरंत रुकवा देते. लेकिन, उन्हें अंधेरे में रखा गया. म्यूजियम के मैनेजर डियाने जेम्स का बोलना है कि यहां अक्सर लोग ड्रेस में लैस होकर आते हैं व प्लेन के भीतर फोटोशूट या एक्ट करते हैं. पॉर्न एक्टर्स ने भी पायलट व एयरहोस्टेस की ड्रेस पहनी थी. लिहाजा, किसी को संदेह भी नहीं हो पाया.

वही इस मामले में मिडलैंड एयर मू्जियम में पोर्न फिल्म की शूटिंग से लोगों में बहुत ज्यादा गुस्सा है. आम लोगों व बच्चों के बीच इसकी शूटिंग का मुद्दा तूल पकड़ रहा है व गंभीर सवाल उठाए जा रहे हैं. बताते चलें कि जिस प्लेन में शूटिंग की गई है, वह कभी एयर फ्रांस का विमान था. इसे देखने व यहां घूमने के लिए अक्सर परिवार आपने बच्चों समेत आते रहते हैं.