मायानगरी

उम्र छुपाने को खूब मेकअप लगाती हैं ये अभिनेत्रियाँ, असल में हैं ऐसी बूढ़ी

हम ऐसे दौर में है जहाँ पर दुनिया फिल्म अभिनेत्रियों के पीछे दीवानी सी नजर आती है और अखी न कही ये दीवानगी हर हद पार कर भी जाती है ये तो आप भी मानते ही होंगे लेकिन आज हम आपको दिखाने वाले है उन अभिनेत्रियों के बारे में जो आज के वक्त में काफी ज्यादा बूढी हो चुकी है पर जब मेक अप में उन्हें कोई देखता है तो देखकर के ऐसी दीवानगी चढ़ती है जिसकी कोई हद नही होती. चलिये फिर आपको हम मिलवाते है उन अभिनेत्रियों से और आपको एक और चेहरा भी दिखाते है.

रवीना टंडन का नाम तो आपने खूब सुन ही रखा होगा. उनकी उम्र अभी पूरे 42 साल हो चली है और आज के वक्त में तो दौर कुछ ऐसा है कि वो पहले से काफी ज्यादा बदल चुकी है हालांकि मेक अप किसी को भी जैसे भी मन हो वैसे ढक सकता है इसमें तो कोई भी शक नही है.

अब बात करे अगर अभिनेत्री रानी मुखर्जी की तो वो भी कभी किसी दौर की जानी मानी अभिनेत्री हुआ करती थी. उनकी उम्र भी अब 40 के पार हो चुकी है और रानी के पास में अब काफी कुछ बड़ा नाम हो चूका है. वो आदित्य चोपड़ा की पत्नी बन चुकी है.

सुष्मिता सेन एक वक्त में मिस यूनिवर्स भी रह चुकी है और उनकी उम्र अभी पूरे 42 साल हो गयी है. एक वक्त में नूरानी चेहरा लेकर के घूमने वाली सुष्मिता के चेहरे की चमक भी धीमी पड़ने लग गयी.

माधुरी दीक्षित की बात करे तो उनकी उम्र भी अभी कुल 45 से अधिक की हो चुकी है और माधुरी ने तो काफी सारा वक्त अमेरिका में निकाला है जहाँ पर वो डॉक्टर नेने के साथ में रही थी. अब वो फिर से इंडिया में लौट आयी है.

ये बदलाव है और समय के साथ में हर किसी के साथ में आता ही आता है.

Back to top button