Breaking News
Home / मनोरंजन / मायानगरी / गलत तरीके से छुए एक्टर, तो इन 4 हीरोइनों ने हाथों-हाथ रसीद किए थप्पड़

गलत तरीके से छुए एक्टर, तो इन 4 हीरोइनों ने हाथों-हाथ रसीद किए थप्पड़

बॉलीवुड अभिनेत्रियों का लाइफ बिलकुल ही ग्लैमर से भरा हुआ और काफी आकर्षक नजर आता हिया लेकिन क्या वाकई में सब कुछ बिलकुल ऐसा ही है? आपको भी सोचने की जरूरत है क्योंकि ये सब जितना आसान नजर आता है उतना आसान है भी नही क्योंकि इतने आकर्षक होने की वजह से उन्हें कई बार गन्दी नजरो और गन्दी छुअन का सामना करना पड़ता है. चलिये फिर आपको बताते है उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें एक्टर ने गलत तरीके से छुआ तो उन्होने दे थप्पड़ दे थप्पड़ करने से बिलकुल भी परहेज नही किया.

राधिका आप्टे 

अपने बोल्ड अंदाज को लेकर के राधिका अक्सर ही काफी ज्यादा चर्चा में रहती है. राधिका नने अपना एक किस्सा शेयर किया है जिसमे वो बताती है कि वो साउथ की एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी और शूटिंग करते वक्त एक्टर ने रूम में आकर उसकी टांगो को गलत तरीके से छुआ जिससे मुझे तुरंत गुस्सा आया और मेनें उसे एक जोर का तमाचा जड़ दिया. ये शब्द राधिका आप्टे के ही है.

गीतिका 

आपने गीतिका को कई सारी फिल्मो में देख ही रखा होगा वो काफी जाना माना और पोपुलर चेहरा है. कहा जाता है कि फिल्म निर्माता सुभाष कपूर ने उन्हें गलत तरीके से छू लिया जिससे वो आहत हुई और सुभाष कपूर को थप्पड़ मार दी.

रवीना टंडन

 

रवीना टंडन एक मशहूर और प्रसिद्ध अभिनेत्री रही है. उनके बारे में भी एक किस्सा मशहूर है. कहा जाता है एक फिल्म शूट के दौरा गलत तरीके से छूने के लिए रवीना ने एक एक्टर को एक नही तीन थप्पड़ मार दिए थे.

स्कारलेट विन्सन 

स्कारलेट भी काफी जानी मानी अभिनेत्री है. कहते है जब वो डांस कर रही थी तो वहां मौजूद एक एक्टर उन पर गंदे गंदे कमेट करने लगा जो उससे बर्दाश्त नही हुआ और स्कारलेट ने उसे थप्पड़ दे मारा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com