मनोरंजन

बो’ल्ड सीन के नाम पर ये एक्ट्रेस देती है धोखा, इनके कारनामो से लोग है हैरान…

 

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड में अक्सर बहुत सारी ऐसी फिल्मे होती है जिसमे अश्लील और उत्तेजित करने वाले सीन्स की भरमार होती है. ये फिल्मे युवा वर्ग को ध्यान में रखकर ही बनाई जाती है. इन फिल्मों में बो’ल्ड सीन देखकर अक्सर दर्शक इस सोच में डूब जाते हैं कि कैसे इस सीन को इस फिल्म की एक्ट्रेस ने शूट किया होगा. फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर कई लोग मौजूद होते हैं ऐसे में इस तरह के सीन देना किसी भी एक्ट्रेस के लिए कोई आसान बात नहीं होती.

बॉलीवुड में कई सारे ऐसी फिल्में बनी हैं जिनमें बेहद ही बो’ल्ड सीन की भरमार होती है. बॉलीवुड में ऐसी बहुत अनगिनत फिल्मे है. आज के इस आर्टिकल में माध्यम से हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही फिल्मों का वह सच बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपका यकीन करना मुश्किल होगा.

दरअसल, कई बार फिल्मों में सितारे खुद नहीं बल्कि उनके बॉडी डबल यानि की उसके डुप्लीकेट यह सीन करते हैं. तो चलिए आपको बताते हैं किन फिल्मों में बो’ल्ड सीन में लीड एक्ट्रेसस की जगह उसके डुप्लीकेट ने यह सीन किया..

प्रियंका चोपड़ा-सात खून माफ

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपडा़ की फिल्म ‘सात खून माफ’ साल 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में प्रियंका ने सात किरदार निभाए थे। इस फिल्म में एक सीन है जिसमें प्रियंका टॉपलेस हुई थीं और परदे पर उनकी पीठ दिखाई दे रही थी। कहा जाता है यह सीन प्रियंका ने खुद नहीं बल्कि उनकी डुप्लीकेट ने किया था.

सनी लियोनी-एक पहेली लीला

‘जिस्म 2’ से सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में सनी ने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए थे। वैसे तो सनी ज्यादातर बोल्ड सीन खुद ही करती हैं लेकिन कहा जाता है कि ‘एक पहेली लीला’ के लिए उन्होंने डुप्लीकेट का इस्तेमाल किया था। फिल्म में सनी को एक बोल्ड सीन हीरो मोहित अहलावत के साथ देना था जो सनी ने पति डैनियल के साथ शूट किया था.

मल्लिका शेरावत-हिस्स

मल्लिका शेरावत की फिल्म ‘हिस्स’ साल 2010 में रिलीज हुई थी. कहा जाता है कि इस फिल्म के कुछ बो’ल्ड सीन मल्लिका की बॉडी डबल यानी कि हमशक्ल ने किए थे. मल्लिका शेरावत ने इस बात से हमेशा इंकार किया है. हालांकि उनके भाई और फिल्म के को-प्रोड्सूर ने इसका खुलासा किया था. मल्लिका वैसे तो अपनी बहुत सारी फिल्मो में खुद ही इस तरह की सीन किया करती है.

सीमा बिस्वास-बैंडिट क्वीन

फूलन देवी की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘बैंडिट क्वीन’ में एक सीन है जिसमें फिल्म की लीड हीरोइन सीमा बिस्वास नदी के पास कपड़े उतार कर बैठी होती हैं। कहा जाता है कि यह सीन सीमा ने नहीं बल्कि उनकी डुप्लीकेट ने किया है.

मनीषा कोइराला-एक छोटी सी लव स्टोरी

मनीषा कोइराला ने दावा किया था कि उनकी फिल्म ‘एक छोटी सी लव स्टोरी’ में हॉ-ट सीन देने के लिए उनके डुप्लीकेट का सहारा लिया गया था. जबकि फिल्म देखने पर लगता है कि उन्होंने खुद सारे सीन किए हैं. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो नहीं पता.

पल्लवी जोशी-त्रिशग्नि

बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म थी ‘त्रिशग्नि’ जिस में अपनी तरह की सबसे जबरदस्त उत्तेजक सीन थे. इस फिल्म में एक बाथटब वाला सीन है। कहा जाता है कि इस सीन को पल्लवी जोशी की डुप्लीकेट ने किया था.

नंदिता-फायर

दो लड़कियों का आपस में नाजायज रिश्तों को उजागर करने वाली पहली हिंदी फिल्म ‘फायर’ में शबाना आजमी और नंदिता दास के बीच कई बोल्ड सीन थे. कहा जाता है कि इस फिल्म में जो नंदिता का न्यूड सीन था तो उनकी डुप्लीकेट ने फिल्माया था.

 

Back to top button