जरा हट के

गंदे धंधे में शामिल थी ये मशहूर एक्ट्रेस, इस चाल से लड़कियों को फंसाती जाल में

फ़िल्मी दुनिया को चमक-धमक की दुनिया ऐसे ही नहीं कहा जाता है। फ़िल्मी दुनिया के स्टार्स आसमान में चमकने वाले सितारों से कम नहीं होते हैं। जिस तरह से वह आसमान में चमकते रहते हैं, ठीक उसी तरह से ये फ़िल्मी सितारे ज़मीन पर चमकते रहते हैं। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड दोनो जगह सितारों का अपना अलग ही अन्दाज़ होता है। लेकिन कहा जाता है ना कि दीपक तले अँधेरा तो वो कहावत इन फ़िल्मी सितारों के ऊपर बिलकुल फ़िट बैठती है। यहाँ जितनी चमक-धमक है उतनी ही गंदगी भी है।

इस दुनिया के कई ऐसे राज हैं जिनके बारे में आम लोग जान जाएँ तो उन्हें सितारों से तुरंत ही नफ़रत हो जाएगी। कभी-कभी सितारों के और इस फ़िल्मी दुनिया के राज जब सामने आते हैं तो लोग जानकर हैरान हो जाते हैं। ऐसे घिनौने राज बॉलीवुड और हॉलीवुड डोनो ही जगह के सितारों के होते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के घिनौने राज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आपके पैरों तले की ज़मीन खिसक जाएगी। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड दोनो ही जगहों पर कास्टिंग काउच की समस्या है।

पुलिस ने सेक्स रैकेट के मामले में अभिनेत्री को किया गिरफ़्तार:

कचह अभिनेत्रियाँ सेक्स रैकेट में भी संलिप्त पायी गयी थीं। ऐसे ख़ुलासे जब भी होते हैं तो लोग जानकर हैरानी से भर जाते हैं। इन ख़ुलासों के बाद दुनिया में सनसनी मच जाती है। इस समय हॉलीवुड से ऐसी ही कुछ ख़बरें आ रही हैं। हाल ही में अमेरिका की एक अभिनेत्री को पुलिस ने हाल ही में सेक्स रैकेट के मामले में गिरफ़्तार किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें पुलिस ने सेक्स रैकेट के मामले में जिस हॉलीवुड अभिनेत्री को गिरफ़्तार किया है वह कोई और नहीं बल्कि रेस एलिसन मैक है।

हॉट सीन करने की वजह से बनी हुई थी चर्चा में:

जानकारी के अनुसार इस अभिनेत्री के ऊपर लड़कियों से ज़बरदस्ती वेश्यवृत्ति कराने का आरोप है। एक न्यूज़ वेबसाइट ने इसका ख़ुलासा करते हुए बताया कि रेस एलिसन ना केवल लड़कियों से ज़बरदस्ती गंदा काम कराती थी, बल्कि उनके ऊपर सम्बंध बनाने के लिए भी दबाव डालती थी। रेस की इस हरकत पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट भी दिए हैं। महिला होकर महिलाओं से ऐसा गंदा काम कराने की वजह से लोग इसे नफ़रत भरी निगाहों से देखने लगे हैं। आपको बता दें रेस एलिसन मैक वेब सिरीज़ में बहुत ज़्यादा बोल्ड और हॉट सीन करने की वजह से चर्चा में बनी रहती थीं।

अदालत ने ठुकरा दी ज़मानत की अर्ज़ी:

रेस अक्सर ही अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से सूर्खियों में छायी रहती थीं। जानकारी के अनुसार कई वेब सिरीज़ में रेस ने बहुत ज़्यादा बोल्ड सीन दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रूकलिन की एक संघीय अदालत में एक्स्ट्रेस रेस एलिसन मैक पर लगे संगीन आरोपों की सुनवाई हुई। संगीन आरोप होने की वजह से अदालत ने अभिनेत्री रेस की ज़मानत की अर्ज़ी को ठुकरा दिया। अभी कुछ और दिन रेस को जेल में रात काटनी पड़ेगी। रेस की इस करतूत के बाद अब शायद ही उन्हें काम मिल पाए।

Back to top button