मायानगरी

शादीशुदा विंग कमांडर की दीवानी हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, बनना चाहती है उनकी दुल्हन

बदलते हुए वक्त में जांबाजी की और हीरो होने की परिभाषा वाकई में बदली है और लोग समझने लगे है की हीरो वाकई में वो होता है जो देश के लिए अपनी जान की बाजी लगा दे और अभिनन्दन तो बिलकुल ऐसे ही है. इसी बीच जब अभिनन्दन पर इतनी बाते हो रही है तो एक ऐक्ट्रेस है जो अभिनन्दन पर ही जान लुटा बैठी है. इस बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम है माहिका शर्मा. माहिका ने अभिनन्दन पर बात करते हुए कहा वो इस देश के रियल हीरो है और उन पर फिल्म भी बननी चाहिए. मैं उन्हें देखकर के बहुत प्रेरित होती हूँ बल्कि मैं तो अभिनन्दन से शादी करना चाहती हूँ.

कोई भी लडकी हो वो ऐसे ही बहादुर और निडर इन्सान से शादी करना पसंद करेगी. माहिका ने अभिनन्दन का स्वागत करने के लिए बिकिनी में एक फोटो भी पोस्ट किया था जिसे देखकर के कोई भी कह दे कि वो बेहद ही हॉट है लेकिन अभिनन्दन ने इस पर कोई भी रिस्पोंस नही किया है आखिर वो एक शादीशुदा इन्सान है.

आपको अगर पूरी घटना के बारे में मालूम न हो तो बता दे अभिनन्दन कुछ समय पहले ही पाक के एयर क्राफ्ट से हुई लड़ाई में सीमा के उस पार जा गिरे थे जिसके बाद उन्होंने पाक में बैठकर के निडरतापूर्वक सबका सामना किया और भारत सरकार के प्रयासों से दुबारा लौटे. इन सबके बीच में वो हिन्दुस्तान के असली हीरो बन गये और सभी की नजरो में वो मानो छा ही गये.

उनमे से एक माहिका भी थी जो अब अभिनन्दन की दीवानी हो गयी है और उसका कहना है कि वो तो अभिनन्दन से शादी तक करने को तैयार है. खैर ये तो कहने की बात होती है मगर विंग कमांडर के चाहने वालो की संख्या बहुत ही बड़ी संख्या में बढ़ चुकी है इसमें तो कोई भी शक नही है.

Back to top button