मायानगरी

इस एक्ट्रेस की मां पर छिड़कते थे जान, शादी करना चाहते थे सलमान, नाम जान हो जायेंगे हैरान

सलमान खान आज लोगों के बीच किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है। अपने अभिनय के बदौलत लाखों लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम करने वाले अभिनेता सलमान खान से जुड़ी यह बात क्या आपको मालूम है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इस अभिनेत्री की मां से शादी रचाने की चाहत रखते थे। अगर आपको नहीं पता तो चलिए हम आपको बताते हैं कि किस अभिनेत्री की मां के साथ बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान शादी के बंधन में बंधना चाहते थे।

बात उन दिनों की है जब सलमान खान कॉलेज स्टूडेंट हुआ करते थे। कॉलेज स्टूडेंट होने के दौरान सलमान खान को कॉलेज में पढ़ने वाली अशोक कुमार की नातिन शाहीन साबरी से प्यार हो गया। शाहीन साबरी के प्यार में पड़ जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान उनके साथ शादी भी रचाना चाहते थे। ऐसा बताया जाता है कि सलमान खान की शाहीन साबरी के साथ शादी भी हो जाती अगर उनका नाम संगीता बिजलानी के साथ ना जुड़ा होता।

सलमान खान से जुडी इस बात को जानकर आपको बेहद हैरानी होगी कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने समय में प्लेबॉय हुआ करते थे। उनके अफेयर के चर्चे हर एक ओर थे। अब तक बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का कई सारी अभिनेत्रियों के साथ नाम जा चुका है। जिन अभिनेत्रियों के साथ बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का नाम जोड़ा गया है उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन, संगीता बिजलानी, कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियों का नाम शामिल है।

ऐसा बताया जाता है कि शाहीन साबरी कॉलेज के दिनों में सलमान खान को बहुत ही ज्यादा प्यार किया करती थी और उनसे शादी करना चाहती थी। परंतु जब उन्हें यह बात पता चली कि सलमान खान का रिश्ता संगीता बिजलानी के साथ भी है तब उन्होंने सलमान खान से अलग होने का फैसला कर लिया। अलग होने के इस फैसले की भी सलमान खान ने कोई परवाह नहीं की।

सलमान खान से अलग होने के बाद शाहीन जाफरी ने अपने परिवार वालों की मर्जी के अनुसार किसी और के साथ शादी कर ली और आज वह अपनी शादीशुदा जिंदगी जीने में पूरी तरह से व्यस्त हैं। आपको बता दें कि शाहीन जाफरी की बेटी आयशा सहगल दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आती है। दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आने वाली आयशा सहगल बहुत ही जल्द बॉलीवुड पर्दे पर अपने अभिनय का प्रदर्शन करती हुई नजर आएंगी।

Back to top button