मायानगरी

वो सुपरस्‍टार जिसके साथ कोई एक्‍ट्रेस नहीं करना चाहती बोल्‍ड सीन, वजह जानकर दंग रह जाएंगे

बॉलीवुड के बारे में तो आप आए दिन सुनते रहते हैं ये एक ऐसी जगह है जहां आए दिन कोई न कोई नई खबर सुनने को मिलती रहती है लेकिन वहीं अगर बात करें भारत की साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तो अब वो भी पीछे नहीं है जी हां जिस तरह से बॉलीवुड के एक्‍टर एक्‍ट्रेस चर्चा में बने रहते हैं और लोग उनके बारे में जानकारी के लिए दिलचस्‍पी रखते हैं ठीक वैसे ही अब साउथ इंडस्‍ट्री के स्‍टार्स भी चर्चा में बने रहते हैं पहले की अपेक्षा देखा जाए तो अब साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री भी काफी तरक्की कर चुका है।

चाहे वो एक्शन की बात हो या रोमांस की अब की साउथ फिल्में हर मामले में बॉलीवुड को टक्कर देने के लिए तैयार रहती है। यही कारण है कि बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों की तर्ज पर साउथ फिल्मों में भी बोल्ड सीन्स दिखाए जाने लगे हैं। एक्ट्रेसेस की किसिंग सीन से लेकर बोल्‍ड सीन भी दिखाए जाने लगे हैं लेकिन आज हम आपको साउथ के एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि इतना बदनाम हो चुका है कि अब अभिनेत्रियां उसके साथ किसिंग सीन करने से साफ़ इंकार करने लगी हैं।

जी हां ये सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि जाने माने अभिनेता रवि तेजा हैं। आज हम आपको साउथ कि कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जो रवि तेजा के साथ बोल्ड सीन करने से मना कर चुकी हैं। रवि तेजा साउथ के टॉप सुपरस्टार्स में शुमार हैं। उनकी पॉपुलैरिटी कितनी ज्यादा है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें ‘मास महाराजा’ के नाम से भी जाना जाता है।

ये हैं वो अभिनेत्रियां

सामन्था रुथ प्रभु

जी हां साउथ के मेगा स्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की पत्नी रह चुकी और साथ ही साउथ की मशहूर एक्‍ट्रेस में से एक हैं सामन्था रूथ प्रभु। इन्‍होने एक फिल्म में रवि तेजा के साथ किसिंग सीन करने से साफ़ इंकार कर दिया था। सामान्‍यतौर पर भी ये बोल्ड सीन करना पसंद नहीं है।

रकुल प्रीत सिंह​

रकुल प्रीत सिंह को भला कौन नहीं जानता ये साउथ कि सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन्‍होने बॉलीवुड फिल्म ‘अय्यारी’ में भी काम किया है वहीं बताया जाता है कि रकुल ने रवि तेजा के साथ एक फिल्म में काम करने से ही मना कर दिया था बताया जाता है कि ये रवि के साथ बोल्ड सीन नहीं करना चाहती।

निशा अग्रवाल​

साउथ की जानी मानी अभिनेत्री काजल अग्रवाल की छोटी बहन निशा अग्रवाल भी काजल जैसी ही खूबसूरत हैं। निशा को रवि तेजा के साथ एक फिल्म ऑफर की गई थी लेकिन उस फिल्म में दोनों के कुछ बोल्ड सीन्स होने थे जिसकी वजह से उन्‍होंने वो फिल्‍म करने से ही मना कर दिया।

बता दें कि रवि तेजा का नाम ड्रग तस्करी के मामले में भी सामने आ चुका है जिसकी वजह से उनकी छवि बेकार हो गई है और यही कारण है कि बड़ी बड़ी अभिनेत्रियां उनके साथ बोल्‍ड सीन नहीं करना चाहती है।

Back to top button