मायानगरी

टाइगर से पहले ये एक्टर था दिशा का ब्वॉयफ्रेंड, गे-रिलेशनशिप के लिए उसने दिया धोखा

दिशा पाटनी आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं, अपनी फिल्मी करियर के साथ ही वे टाइगर श्रॉफ से अपने रिलेशिनशिप के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। अकसर टाइगर श्रॉफ के साथ वे पब्लिकली स्पॉट की जाती हैं, वैसे आजकल टाइगर के साथ बाहों में बाहें डाले घूमने वाली दिशा पाटनी कभी टीवी एक्टर पार्थ समथान को डेट कर चुकी हैं, जी दिशा और पार्थ समथान करीब 1 साल से अधिक समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में भी रहे हैं। गौरतलब है कि ये वही पार्थ समथान हैं जो कि बिग बॉस-11 कंटेस्टेंट और टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता के साथ गे-रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रह चुके हैं।

दरअसल दिशा पाटनी के एक्टर पार्थ से उन दिनों में रिलेशनशिप थे, जब वे इंडस्ट्री में अधिक एक्टिव और सफल नहीं थीं। वैसे तभी पार्थ टीवी इंडस्ट्री में काफी पॉपुलैरिटी हो चुके थें.. ‘ये है आशिकी’ और ‘प्यार तूने क्या किया’ जैसे सीरियल्स से वे अपनी पहचान बना चुके थे। वैसे दिशा और पार्थ के ब्रेकअप की वजह उनका करियर नहीं बल्कि एक तीसरे शख्स का इनके बीच में होना था और वे थे टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता । दरअसल मीडिया में आई खबरों की मानें तो पार्थ बायसेक्शुअल हैं और उनका दिशा के साथ ही उनका विकास से भी अफेयर चल रहा था। ऐसे में जब ये बात दिशा पटानी को पता चली कि पार्थ उन्हें अपेन गे पार्टनर के लिए चीट कर रहे हैं तो उन्होंने अपने पार्थ से रिलेशनशिप खत्म कर लिया।

वैसे पार्थ और विकास गुप्ता के रिलेशनशिप में भी कई ट्विस्ट आ चुके हैं.. दिशा के जाने के बाद खबरे आई कि पार्थ और विकास गुप्ता का भी ब्रेकअप हो गया और पार्थ ने ब्रेकअप के वक्त विकास पर छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया था। दरअसल इस बारे में दिसंबर 2013 में आई थी कि पार्थ ने विकास गुप्ता को एक लीगल नोटिस भेजा था, जिसमें पार्थ ने विकास पर उन्हें गलत ढंग से छूने और उनकी काम की फीस न देने का आरोप लगाया गया था। इस मामले में पार्थ ने विकास के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने विकास को समन भेजा और उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया था।

गौरतलब है कि जब 2013 में पार्थ ने विकास पर मोलेस्टेशन का आरोप लगाया था तो तभी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने विकास गुप्ता का बचाव करते हुए एक इंटरव्यू में पार्थ और विकास के साथ रिलेशनशिप का खुलासा किया था। एकता ने कहा था कि, “विकास और पार्थ एक-दूसरे से रिलेशनशिप में थे, 7 दिसंबर 2013 को पार्थ ने विकास पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया जबकि उसके 20 दिन बाद ही दोनों बैंकाक में छुट्टियां मना रहे थे। दरअसल मैं यह इसलिए जानती हूं, क्योंकि उस वक्त मैं भी वहां न्यू ईयर मनाने वहां गई थी, मैंने पार्थ का विकास के प्रति प्यार के कई वीडियो देखे हैं।”

एकता कपूर ने इस बारे में अपनी राय रखते हुए कहा था कि, विकास से रिश्ता खत्म हो गया तो इस वजह से पार्थ उनके खिलाफ हो गए। पर वे ये भी भूल गए कि विकास ने उनका करियर बनाया है। दोनों तीन साल तक साथ थे। ऐसे में किसी पर रेप और छेड़छाड़ का आरोप लगाना आसान है.. जैसा कि पहले एक्ट्रेसेस किया करती थीं, वहीं अब एक्टर्स भी इसे अपना हथियार बना रहे हैं।

Back to top button