मायानगरी

इस एक्ट्रेस की कार पर शराबियों ने किया हमला, कर दी चप्पलों से पिटाई

Chahat Khanna

फिल्म जगत के बड़े से बड़े  सितारों ने जमकर होली खेली। मगर  TV एक्ट्रेस चाहत खन्ना के लिए होली का दिन काफी भयानक रही बबते चले  रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी कार पर कुछ शराबियों ने मिलकर हमला कर दिया. ये घटना मलाड के पास शाम 7 बजे के करीब हुई. शराबियों ने ड्राइवर को भी मारा और स्क्रीन शील्ड को भी तोड़ दिया.

View this post on Instagram

Colour me red

A post shared by CK (@chahattkhanna) on

रिपोर्ट के मुताबिक चाहत खन्नाकी गाड़ी शाम सात बजे मुंबई के मलाड स्थित इलाके में थी। इस दौरान उनकी कार पर 10 से 15 शराबियों ने हमला किया। वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक इस शराबियों ने उनकी कार का शीशा तोड़ दिया। इसके अलावा हुड़दंगियों ने ड्राइवर के साथ मारपीट भी की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पूरी घटना के दौरान चाहत की मदद के लिए कोई सामने नहीं आया। ऐसे में उन्होंने अपने ड्राइवर को बचाने के लिए शराबियों की चप्पल से पिटाई करनी शुरू कर दी। चाहत ने इससे पहले पुलिस को फोन भी किया।

चाहत खन्ना पिछले कई समय से अपनी पर्सनल लाइफ में काफी मुश्किलें झेल रही हैं। फरवरी में उनकी मां  ऊषा खन्ना का निधन हो गया था। चाहत ने चाहत ने मीडिया  से बातचीत में कहा कि- ये सब चंद मिनटों में हुआ। हमें इसके बारे में बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था।

चाहत ने कहा- मेरी मां मेरे भाई की मेहंदी सेरेमनी में थी। इसी दौरान उन्हें उल्टियां हुई। थोड़ी देर बाद उन्हें सास लेने में तकलीफ हुई और उनकी मौत हो गई। मौत की वजह दिल का दौरा था। चाहत ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के लिए सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखा था।

पति से लिया था तलाक 
चाहत खन्ना ने साल 2018 में पति फरहान मिर्जा से तलाक लिया था। तलाक के बाद हमारे सहयोगी बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में चाहत ने कहा कि- मेरा यह सिर्फ शारीरिक शोषण नहीं था, बल्क‍ि फाइनेंशियल और मेंटल हैरेसमेंट भी था। उन्होंने मुझ पर देह व्यापार और को-एक्टर से अफेयर का आरोप लगाया था।

Back to top button