VIDEO : दो बच्चों की मां बन चुकी है SALMAN KHAN की ये…

दो बच्चों की मां बन चुकी है salman की ये एक्ट्रेस, 49 में भी है बेहद हॉट

साल 1989 मे सलमान की आई फिल्म ‘मैने प्यार किया’ तो आप ने जरूर देखी होगी फिल्म में प्रेम और सुमन एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं और केवल परिवार के मतभेद से अलग हो जाते हैं। हालांकि सुमन के पिताए प्रेम को आखिरी मौका देना चाहते है जहाँ उसे खुद को सुमन के योग्य साबित करना होता हैं। इस फिल्म के बाद सलमान का केरियर तो उठ गया था लेकिन फिल्म में उनकी को एक्टेस रही बाॅलीवुड़ अभिनेत्री भाग्यश्री राजे पटवर्धन का केरियर नहीं उठ सका और वे इस फिल्म के बाद एक दो फिल्मों में और नजर आई उसके बाद वे फिल्मी दुनिया से गायब ही हो गई है।

भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं

हांलाकि वे सोशल मीडिया पर अपने फेन्स के साथ वे जुड़ी रहती है अभी हाल ही में उन्होंने इंस्ट्रग्राम पर अपना एक वर्कआउट वीडियों अपलोड़ किया है जो उनके फैन्स काफी पंसद कर है।  वीडियो में भाग्यश्री इमसें डिफरेंट-डिफरेंट एक्सरसाइज करतीं नजर आ रही हैं। शायद यही वजह है कि 49 साल की उम्र में भी वे जबरदस्त फिट दिखती हैं। वैसे 49 वर्षीय भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे अपनी फिटनेस, फैमिली, वेकेशन और फोटोशूट की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं।

1990 में हिमालिया दसानी से शादी कर ग्लैमर की दुनिया से दूर रहने वाली और हाउसवाइफ बनने वाली भाग्यश्री के दो बच्चे है बेटी अवंतिका और बेटा अभिमन्यु। साथ ही भाग्यश्री की बेटी अवंतिका भी भाग्यश्री से पीछे नहीं है क्योंकि उन्हें कई बार बोल्ड अंदाज़ में देखा जा चुका है। उनके इस लुक को देखकर कहा जा सकता है कि, भाग्यश्री और अवंतिका काफी अलग है। 22 वर्षीय अवंतिका के बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। वैसे अभी वे पढाई कर रही है लेकिन उन्हें देखकर लगता है ट्रेवलिंग और पार्टीज उनकी फेवरेट चीज़ है।

देखे VIDEO