Breaking News
Home / मनोरंजन / इस एक्टर की पत्नी ने पूल में मचाया बवाल, फोटोज देख फैंस ने बोली ये बात

इस एक्टर की पत्नी ने पूल में मचाया बवाल, फोटोज देख फैंस ने बोली ये बात

आप जानते ही है की बॉलीवुड के कुछ स्टार्स ऐसे भी है जिन्होंने अभिनेत्री से नहीं बल्कि बॉलीवुड से ताल्लुक न रखने वाली एक सिंपल लड़की से शादी की है, इस लिस्ट में नाम आता है शहीद, जॉन आदि, इनकी बीवियाँ बॉलीवुड से नहीं है.

लेकिन फिर भी वो इतनी ज्यादा खूबसूरत दिखती है की अगर वो बॉलीवुड में आजाये तो बहुत सारी हेरोइंस की छुट्टी कर दे, ऐसी ही खूबसूरत पत्नी है हमारे बाबा यानि संजय दत्त की जिनका नाम है मान्यता दत्त. अपने इन्हे पहले भी कही न कही देखा ही होगा, मान्यता दिखने में काफी हॉट एंड गॉर्जेस लगती है, इनकी खूबसूरती के चर्चे दूर दूर तक फ़ैल चुके है.

इस समय की बात की जाये तो मान्यता अपने पति और बच्चो के साथ हॉलिडे माना रही है, मान्यता अपनी खूबसूरत तस्वीरो को अक्सर ही अपने चाहने वालो के बिच पोस्ट करती रहती हैं, अपने पति संजात दत्त की बयोपिक ‘संजू’ की सफल से वह काफी खुश हैं, बाबा की बिगड़ी हुयी छवि ने इस फिल्म के ज़रिये कुछ सुधार आया है.

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और निर्देशक राजकुमार हिरानी ने इस काम में उनकी काफी मदद की हैं. इसी बीच मान्यता दत्त ने अपनी एक तस्वीरो को फैंस के बिच पोस्ट किया है, जिसमे वो कहर ढा रही है, इस तस्वीर ने लोगो की धड़कने रोक दी हैं, आपको बता दे मान्यता की इस तस्वीर को लोग खूब शेयर कर रहे है, इस तस्वीर में वो पूल में नहाते हुए नज़र आ रहीं हैं.

इन तस्वीरो ने लोगो को बहुत कुछ कहने पर मजबूर कर दिया है, मान्यता के एक चाहने वाले ने तारीफों के पुल बांधते हुए लिखा है की,’भाभी ऐसे ज़ुल्म मत करो हम लोग कहा जायेंगे !’ एक ने कहा,’मुझे तो लग रहा हैं की पानी भी गर्म हो गया होगा. एक और यूजर ने लिखा,’इस उम्र में इतनी हॉटनेस कहा से लाती हो. एक और यूजर ने कह,’ मुझे तो आपसे प्यार हो गया हैं.’

साथ ही साथ मान्यता ने अपने डैशिंग पति संजय दत्त को किस करते एक तस्वीर को शेयर किया है, इस तस्वीरो को मान्यता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट कीया है, इन दोनों की जोड़ी देखने में काफी ज्यादा खूबसूरत लगती है.

संजू बाबा भी अपनी पत्नी और बच्चो से बहुत प्यार करते है, मान्यता ने संजय और पुरे परिवार संग सिंगापुर में कई जगह की तसवीरें शेयर की हैं. दोस्तों के साथ भी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमे वो काफी खुस दिख रही है.

काफी समय के बाद अब जाकर संजय दत्त की पुरानी ज़िंदगी फिर से पटरी पर लौट आई हैं. और वो अपने आगे की ज़िंदगी को और भी खूबसूरत बनाने की चाहह रखते हैं. आपको बता दे की मान्यता ने संजू का हर मोड पर साथ दिया है.

एक समय जब सबने उनका साथ छोड़ दिया था तो सिर्फ मान्यता ही अक़्ली थी जिन्होंने संजुन को संभाला था, तभी तो संजू भी उनपर जान छिड़कते है, फिल्म संजू की सफलता के बाद अब ‘मुन्नाभाई 3 की शुरुवात जल्दी ही होगी. जिसकी तैयाररिया भी शुरू हो चुकी है, इस फिल्म का संजू बाबा के फैंस काफी दिनों से बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com