मायानगरी

दर्दनाक हादसों में हुई इन बॉलीवुड सितारों की मौत, कलेजा चीर देने वाली थी तस्वीरें

अकसर हम लोग हादसों की खबरों से रूबरू होते रहते हैं. कभी सड़क पर हादसा, कभी रेल तो कभी प्लेन क्रैश. इस तरह के हादसे कई दर्दनाक यादों को ताजा कर जाते है. आज हम आपको उन बॉलीवुड हस्तियों के बारे में बताने जा रहे है जो इसी तरह किसी दर्दनाक सड़क हादसे में अपनी जान गवां बैठे.

1. जसपाल भट्टी

 

 

जसपाल भट्टी एक मशहूर टीवी कलाकार थे. इन्होने कई फिल्मो में भी काम किया था. वे पद्मभूषण से सम्मानित अभिनेता थे.सन 2012 में पंजाब के जालंधर में एक कार एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई। वह सुपरहिट टीवी सीरीज ‘फ्लॉप शो’ के लिए जाने जाते थे। इन्होने अपनी शानदार कॉमेडी से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई थी.

2. यशु

यशु साउथ इंडियन फिल्मों में काम करने वाले एक्टर थे। फिल्मों में अपने कैरियर को पूरी तरह बनाने से पहले ही एक सड़क दुर्घटना में इनकी दर्दनाक मौत हो गई।

3. गगन कंग


TV सीरियल ‘महाकाली अंत ही आरंभ है’ में लाखों लोगों को मनोरंजन करने वाले कलाकार गगन कंग जब उमरगांव से शूटिंग करके मुंबई लौट रहे थे, तब मुंबई अहमदाबाद हाईवे पर उनकी कार एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही साथ उनकी कार भी बहुत बुरी हालत में मिली। कार में उनका एक साथी कलाकार अरिजीत सिंह भी मौजूद थे।

4. सोनिका सिंह चौहान

सोनिका सिंह चौहान एक भारतीय मॉडल, एक्ट्रेस और टीवी होस्ट थी। इसके अलावा वह सन 2013 में ‘फेमिना मिस इंडिया’ और ‘मिस दिवा’ की कंटेस्टेंट भी रह चुकी है। उनकी भी सन 2017 को सिर्फ 27 वर्ष की उम्र में एक कार एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई।

5. तरुणी सचदेव

तरुणी सचदेव सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म ‘पा’ में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थी। इसके अलावा वह टीवी पर ‘रसना’ की एडवर्टाइजमेंट भी करती थी। सन 2012 को सिर्फ 14 साल की उम्र में ही नेपाल में हुई प्लेन हादसे में उनकी जान चली गई। मृत्यु के बाद अभिनेता अमिताभ बच्चन जी ने उनकी याद में एक लेटर भी लिखा था।

6. सौंदर्या रघु


सौंदर्या रघु 90 के दशक में साउथ इंडियन फिल्मों की सबसे मशहूर अभिनेत्री थी। लेकिन फिल्म सुर्यवंषम में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने से ये बॉलीवुड में भी मशहूर हो गई थी. अमिताभ के साथ इनकी फिल्म सूर्यवंशम ब्लॉकबस्टर रही थी. उनकी भी सन 2004 को प्लेन क्रैश में मौत हो गई। यह हादसा काफी दर्दनाक   था और प्लेन में सवार   सभी लोग मरे गए थे.

Back to top button