Video: फिल्म एक्टर ने बर्थडे केक पर चलाई तलवार, अब पुलिस को देना होगा जवाब

0
20

कन्नड़ फिल्म अभिनेता दुनिया विजय को अपने जन्म दिन पर तलवार से केक काटना महंगा पड़ गया. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर विजय के तलवार से केक काटे जाने पर नाराजगी जताई और बेंगलुरु नगर पुलिस आयुक्त को टैग करके शिकायत की. अब गिरि नगर पुलिस ने उन्होंने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.

बता दें कि 20 जनवरी को दुनिया विजय का जन्मदिन था. इस खास मौके पर रविवार मध्यरात्रि एक्टर ने कत्रिगुप्पे स्थित निवास पर अपनी मां, पत्नी और परिवार के सदस्यों के अलावा प्रशंसकों के साथ बड़े आकार का केक तलवार से काटा. उस समय सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मचारियों ने इसकी वीडियो रिकार्डिंग की. पुलिस कर्मियों ने विजय को रोकने का प्रयास नहीं किया.

अब पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) डॉ. रोहिणी रामनिवास कटोच के निर्देश पर विजय को नोटिस जारी कर तलवार का इस्तेमाल करने का कारण पूछा है. पुलिस विजय के खिलाफ किस प्रकार की कानूनी कार्रवाई करे, इस सिलसिले में विधि विशेषज्ञों से चर्चा की जा रही है.

गिरि नगर पुलिस थाने में विजय के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. उनरके पड़ोसियों ने भी देर रात तक तेज आवाज में संगीत बजाने और मानसिक रूप से परेशान करने की शिकायत की है.