सरेआम नंगा कर पीटा गया नेताजी का बेटा, सिर्फ अंडरवियर में घुमाया गया बाजार !

0
225

ये खबर उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से सामने आई है. सोमवार को यहां दोपहर के वक्त कोतवाली क्षेत्र में एक शिक्षक नेता के बेटे को भीड़ ने में छेड़खानी के आरोप में जमकर पीट दिया. लोगों ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए, फिर अर्द्धनग्न कर लड़की के साथ पूरे बाजार में उसे घुमाया. कई घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र व उसके साथ किशोरी को लेकर कोतवाली आई. कोतवाली में किशोरी कभी छेड़खानी की बात करती तो कभी छात्र को अपना साथी बता रही थी.

दरअसल शहर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार की दोपहर माहिल तालाब के पास कुछ लड़कों ने शिक्षक नेता के बीए द्वितीय वर्ष में पढ़ने वाले बेटे को किशोरी के संग छेड़खानी का आरोप लगाकर पीटना शुरू कर दिया. छात्र की पिटाई होते देख वहां मौजूद किशोरी भी चीखने चिल्लाने लगी. इस पर आसपास के लोगों ने भी छात्र की पिटाई शुरू कर दी. ये देख घबराई किशोरी भी शांत हो गई और भीड़ के ही साथ हो गई.

फिर शुरू हुआ छात्र के साथ तमाशा. भीड़ ने पहले छात्र के कपड़े फाड़े और फिर अर्द्धनग्न अवस्था में उसका जुलूस निकालते हुए कोतवाली के निकट स्थित गांधी प्रतिमा पर लाए और जबरन उससे प्रतिमा के चक्कर भी लगवाए. यहां पर भी छात्र की पिटाई का सिलसिला जारी रहा. इस दौरान कई लोगों ने पिटते छात्र का मोबाइल से वीडियो भी बनाया.

कुछ देर बाद पुलिस के सिपाही मौके पर पहुंचे और छात्र को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया तो भीड़ की पुलिस से भी तीखी झड़प हुई. काफी देर बाद पुलिस किसी तरह छात्र, किशोरी और शुरूआत में पिटाई करने वालों में से दो तीन लड़कों को पकड़कर कोतवाली ले आई. देर शाम एसपी ने बताया कि किशोरी के परिजनों को भी मौके पर बुलाया गया और उनकी ओर से छेड़खानी की कोई बात सामने नहीं आई.