क्राइम

अकेले में ‘कर्ज’ वसूलता था आशिक, एक दिन अचानक आ गया पति

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला ब‍िहार में किशनगंज के खगडा मोहल्ले से सामने आया है यहाँ अवैध संबंधो के आरोप में उत्तेजित भीड़ ने प्रेमी-प्रेमिका की जमकर धुनाई कर दी और घायल अवस्था में दोनों को पुलिस के हवाले क‍िया गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले पत्नी ने बैंक से कर्ज ल‍िया तो उसकी वसूली के ल‍िए एक शख्स उसके घर अक्सर आता था. फ‍िर एक साल तक दोनों का प्यार भरपूर प्यार और फिर अवैध संबंधों का दौर चलता है, उधर पत‍ि कड़ी मेहनत कर रात-द‍िन पैसे कमाने में लगा रहता है. एक द‍िन जब उनका यह भेद गांव वालों की वजह से खुलता है तो उसके पैरों तले जमीन ख‍िसक जाती है. इस घटना में रोमांस, मजबूरी, बेवफाई, सस्पेंस और एक्शन सब कुछ है.

पत‍ि पहुंचा, दरवाजे के पीछे छ‍िपा था प्रेमी, 'कर्ज' वसूलने आता था घर

जानकारी के मुताबिक बताते चले ब‍िहार में किशनगंज के खगडा मोहल्ले में हुई इस घटना ने लोगो के रौंगटे खड़े कर दिया वही अवैध संबंधो के आरोप में उत्तेजित भीड़ ने प्रेमी-प्रेमिका की जमकर धुनाई कर दी और घायल अवस्था में दोनों को पुलिस के हवाले क‍िया गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बंधन बैंक में काम करने वाला प्रवीन कुमार शादीशुदा हि‍ना से प्यार करता था. हिना ने बंधन बैंक से कर्ज लिया था और आरोपी प्रवीण कर्ज की पैसे वसूली करने ह‍िना के घर अक्सर जाता था. इस दौरान न जाने कब हिना को परवीन से प्यार हो गया और दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. बैंक कर्मी प्रवीन कुमार अपनी शादीशुदा प्रेमिका हि‍ना से उसका मोबाइल पर घंटों बात भी किया करता था.

पत‍ि पहुंचा, दरवाजे के पीछे छ‍िपा था प्रेमी, 'कर्ज' वसूलने आता था घर

जब बीते मंगलवार पति रब्बान घर नहीं लौटा तो पत्नी ने अपने प्रेमी को अपने घर बुला लिया. जब प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा तो इसकी भनक आसपास के लोगो को लग गई और हि‍ना के पति रब्बान को इसकी सूचना ग्रामीणों ने दे दी. सूचना पाकर पति रब्बान घर पहुंचा और अपनी पत्नी से घर का फाटक खोलने को कहा. जब हिना ने फाटक नहीं खोला तो ग्रामीणों की मदद से फाटक को तोड़ा गया.

आपत्तिजनक अवस्था मिले प्रेमी और प्रेमिका 

जैसे की लोगो ने फाटक तोड़ा वैसे ही लोगो की असलियत सामने आया गयी. तो दोनों प्रेमी आपत्तिजनक अवस्था में एकसाथ कमरे में मिले इसे देखकर पति और ग्रामीण हैरान रह गए. फिर क्या था, पति रब्बान और भीड़ ने दोनों को जमकर धुनाई कर बुरी तरह घायल कर दिया. इतना ही नहीं महिला को उसके पति ने घर से निकाल दिया और फिर दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, पुलिस ने दोनों प्रेमी युगल को हिरासत में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया

पत‍ि पहुंचा, दरवाजे के पीछे छ‍िपा था प्रेमी, 'कर्ज' वसूलने आता था घर

वहीं पत‍ि ने बताया क‍ि मैं रात में काम पर गया था. किसी ने सूचना दी कि तुम्हारे घर में कुत्ता भोंक रहा है, शायद चोर है. हमने घर आकर गेट खोला तो अंदर एक आदमी मिला. हम प्रतिदिन काम करते हैं. यह क्या करती है, पता नहीं चला. दरवाजा बंद था, आवाज दी तो दरवाजा नहीं खोली. जब क‍िसी तरह दरवाजा खुला तो दरवाजे के पीछे इसका प्रेमी छ‍िपा हुआ था.

उधर, ग्रामीण भी दोनों के बीच अवैध संबधों को गलत बताते हुए इसका बुरा असर समाज मे पड़ने की बात कह रहे हैं. मामले की जांच कर रही पुलिस ने घटना की पुष्टि कर कहा कि मामले की जांच चल रही है. जांच के बाद जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

 

Back to top button