ये एक्टर ले रहे फिल्मो से ब्रेक, वजह कर देगी आपको हैरान… 

आमिर खान

आमिर खान अपनी आने वाली फिल्‍म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद एक long break पर जा रहे हैं। ऐसे में उनकी next फिल्‍म कब रिलीज होगी ये तो शायद भगवान ही जानता है। आमिर के इस लंबे ब्रेक की वजह से फैंस का क्‍या हाल होगा ये बयां करना मुश्‍किल है।

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर Aamir Khan के फैंस के लिये एक sad news है। आमिर की आने वाली फिल्‍म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का उनके फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन जो दुख की बात है वह यह है कि आमिर इस‍ फिल्‍म के बाद अपनी नेक्‍सट फिल्‍म में जल्‍दी नजर नहीं आने वाले। यानी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद आमिर के फैंस को उनकी next फिल्‍म के लिये लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

आमिर एक long break पर जा रहे हैं और इस दौरान वो अपनी सेकंड priority को समय देने वाले हैं। जी हां, आमिर फिल्‍मों के साथ-साथ सोशल वर्क भी करते हैं जिसके लिये वो अब समय निकालेंगे। ये तो हम सभी जानते हैं कि आमिर जो भी फिल्‍में करते हैं उसके लिये हमें कम से कम 2 सालों तक का वेट जरूर करवाते हैं।

लेकिन इस बार वो लंबे हॉलीडे पर जा रहे हैं, तो ऐसे में ये सवाल उठता है कि उनकी next फिल्‍म कब आएगी। खैर ये तो हमें भी नहीं पता लेकिन उनकी फिल्‍म जब भी आए हम बेसब्री से इंतजार करेंगे।

आमिर खार अपनी फिल्‍मों का हर रोल काफी सोच समझ कर चूज़ करते हैं और खुद को उसके कैरेक्‍ट में पूरी तरह से ढाल लेते हैं।  कहने का मतलब है कि वह अपनी फिल्‍मों के लिये सबसे ज्‍यादा महनत करते हैं। इसलिये उनका एक ब्रेक लेना तो बनता ही है। आमिर ब्रेक लेने के बाद अपनी पत्‍नी Kiran Rao के साथ उनके पानी फाउंटेशन के लिये काम करेंगे।

यही नहीं वह अपने टीवी शो Satyamev Jayate पर भी थोड़ा ध्‍यान देने वाले हैं। आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ 1839 के उपन्यास ‘कॉन्फेशन्स ऑफ ए ठग’ पर आधारित है।