बर्थडे पर आमिर की इंस्टाग्राम एंट्री, शेयर की इस खास लेडी की तस्वीर

आमिर खान के लिए इमेज परिणामआपको बता दें की आज आमिर का 53वा जन्मदिन है, उनका असली नाम मोहम्मद आमिर हुसैन खान है, आमिर खान देश के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं वो जो भी काम करते हैं बड़ी ही शिद्दत से करते हैं तभी तो  लोग उन्हें मिस्टर परफेक्शिनिस्ट के भी नाम से जानते हैं. वो हमेशा से ही अपने फैन्स के लिए कुछ ना कुछ नया करते हैं तभी तो  उनके बारे में लोग पढना और अधिक जानना चाहते हैं, यही वजह है कि उनकी कोई भी पोस्ट सेकेंडो में वायरल हो जाती है.

अपने 53वें जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर…

संबंधित इमेजइस बार भी अपने 53वें जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर बॉलीवुड सपुरस्टार आमिर खान ने अपने फैन्स को रिटर्न गिफ्ट दे दिया है. खास बात ये है कि इंस्टाग्राम पर डेब्यू करते ही बिना कुछ पोस्ट किए ही ये लाखों फोलोवर्स एक्टर के साथ जुड़ चुके हैं. आमिर खान ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर पहली तस्वीर भी शेयर कर दी है.

पहली पोस्ट को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रहीं थीं

संबंधित इमेजइंस्टाग्राम पर आमिर की  पहली पोस्ट को लेकर काफी कयास लगाया जा रहा था कि इंस्टा पर आमिर खान सबसे पहले अपने किसी करीबी या फिर अपनी कोई पर्सनल फोटो पोस्ट करेंगे. ये अनुमान सही भी  साबित हुआ, आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर सबसे पहले अपनी मां जीनत हुसैन की तस्वीर फैन्स के साथ शेयर की.

मां की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की

उन्होंने अपनी मां की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की . कुछ घंटे पहले शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक 2, 346 लाइक्स मिल चुके हैं. इस पोस्ट के साथ ही बथडे विशेज से कमेंट बॉक्स भी फुल नजर आ रहा है.

फैन्स को जल्द ही आमिर खान के अगले पोस्ट का भी  इंतजार रहेगा. आमिर खान अपनी मां के कितने करीब हैं इसका अंदाज तो हो ही गया.

आमिर अपनी मां के साथ सीक्रेट सुपरस्टार की स्क्रि‍निंग पर आए थे नजर 

संबंधित इमेजआखि‍री बार आमिर खान अपनी मां के साथ सार्वजनिक तौर पर सीक्रेट सुपरस्टार की स्क्रि‍निंग पर नजर आए थे. इस मौके पर उनकी मां ने आमिर के काम को लेकर काफी सराहना की थी साथ ही ये भी कहा था कि हर लड़की को अपनी मां के साथ ये फिल्म देखनी चाहिए.