मायानगरी

आमिर ने खास अंदाज में सैफ से जानना चाहा था ‘सेक्रेड गेम्स’ का ट्विस्ट, जानिए क्या रहा नतीजा

सैफ अली खान ने डिजिटल दुनिया में सेक्रेड गेम्स’ के सीजन 1 से कदम रखा. उनके अभिनय ने और इस वेब सीरीज के सीजन 1 ने काफी ज्यादा सुर्खियां अपने नाम की थी, तभी से दर्शकों के अंदर सीजन 2 को लेकर उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया था.

आपको बता दें कि इस सीरीज की लोकप्रियता बस आम आदमी तक नहीं थी बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज भी इसकी आगे की कहानी जाने के उत्सुक थे, इस राज से पर्दा खुद सैफ अली खान ने उठाया है. लीडिंग मीडिया को इंटरव्यू देने के समय सैफ अली खान ने बताया कि सीरीज के रिलीज होने के बाद उन्हें काफी कॉल आए थे. यहां तक कि बॉलीवु़ड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान ने भी सैफ अली खान को फोन कर त्रिवेदी के बारे में जानने की कोशिश की थी.

इस बारे में बताते हुए सैफ ने कहा है कि ‘आमिर का मैसेज मेरे पास आया था, उन्होंने कहा कि मैं तुमसे बात करना चाहता हूं, मैंने उन्हें फोन किया, फिर उन्होंने कई सारे सवाल पूछ डाले, आमिर ने कहा कि सुनोयह त्रिवेदी कौन हैक्या वह मर चुका हैक्या हुआ उसका?, आमिर खान के पास इस तरह के कई सवाल थेहालांकिमैं उनका जवाब नहीं दे सकता था.

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि सेक्रेड गेम्स 2 15 अगस्त को दस्तक देने वाला है, इस बार भी सैफ अली खान धमाल मचाने को तैयार हैं.

Back to top button