मायानगरी

आमिर खान का इस विदेशी पत्रकार के साथ रहा लिव इन रिलेशनशिप, वो प्रेग्नेंट हुई और फिर..!

आमिर खान ने दो शादियाँ की है. इसके अलावा आमिर खान का अफेयर जेसिका हाइन्स नाम की विदेशी जर्नलिस्ट से रहा है. एक मैगजीन में छपे आर्टिकल के मुताबिक, आमिर और जेसिका की मुलाकात फिल्म गुलाम के सेट पर हुई थी. दोनों का अफेयर शुरू हुआ और लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे.

जब आमिर अपनी फिल्म ‘गुलाम’ की शूटिंग कर रहे थे तब उनकी मुलाकात जेसिका हाइन्स नाम की एक विदेशी न्यूज़ रिपोर्टर से हुई थी वैसे उस समय आमिर और उनकी बातचीत शुरू ही हुई थी और ये बातचीत बाद में प्यार में बदल गई

कहा जाता है कि लिव-इन रिलेशनशिप के दौरान जेसिका प्रेग्नेंट हो गई थीं। इसी वजह से आमिर ने जेसिका पर अबॉर्शन का दबाव बनाना शुरू किया। लेकिन आमिर ने जेसिका से कह दिया कि वे या तो बच्चा गिरा दें या फिर हमेशा के लिए रिश्ता खत्म कर दें।

लेकिन जेसका ने अबॉर्शन कराने से साफ इनकार कर दिया और लंदन चली गईं। सिंगल मदर बनकर जेसिका बच्चे की परवरिश करने लगीं, जिसका नाम उन्होंने जान रखा। आमिर ने कभी भी अपने इस बच्चे की बात खुलकर कबूल नहीं की. आज जान करीब 13 साल का हो चूका है वैसे आमिर से उनके बेटे और जेसिका के बारे में कई बारे पूछा है पर इस बारे में उन्होंने कुछ भी नहीं कहा है।

Back to top button