नई मुसीबत में घिरे केजरीवाल, ‘आशीर्वाद’ मांगने पर मचा बवाल

0
21

राजधानी दिल्ली में चुनाव प्रचार को लेकर सबसे आगे नजर आ रही आप पर अब सरकारी दफ्तर में चुनाव सामग्री को रखने का आरोप लगा है. इस सामग्री में सीएम केजरीवाल की अपील है जो पूरी विधानसभा में जानी थी जिसमें आप सरकार के जल बोर्ड और सीवरेज के कामों का गुणगान किया गया था.

नरेला विधानसभा के सफियाबाद रोड पर बने जल बोर्ड के दफ्तर पर ये सरकारी दस्तावेज रखे हुए थे. जब इसकी जानकारी बीजेपी जिला अध्यक्ष नील दमन खत्री को मिली तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दे दी. पुलिस ने जल बोर्ड के दफ्तर पर छापा मार दिया जहां से भारी मात्रा में केजरीवाल के लेटर हेड पर लिखे हुए पत्र बरामद हुए.

बीजेपी जिलाध्यक्ष का आरोप है कि आप इन्हें लोकसभा चुनाव में लोगों के घरों में पोस्ट के जरिए भेजने वाली थी. पत्रों पर लिखा है- ‘अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं दीजिए.’ केजरीवाल यहां पर वोट न कहकर ये कह रहे हैं कि आशीर्वाद दीजिए.

नील दमन खत्री का यह भी आरोप है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री सरकारी दफ्तर और कर्मचारियों का इस्तेमाल कर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. ये आचार संहिता के खिलाफ है. साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से केजरीवाल के खिलाफ कार्यवाही करने की भी मांग की है.

ये बन्द लिफाफे हैं. हर लिफाफे पर अलग-अलग पता दिया गया है. साथ में केजरीवाल की अपील भी है. चुनाव आयोग की टीम ने बड़ी संख्या में आए इन पत्रों को जब्त कर लिया है.