रात से सुबह तक रोज होता है चोरी का खौफनाक खेल, बीवी के साथ पकड़ा गया….  

A thief caught with wife in Kanpur

कानपुर। यूपी के कानपुर में नौबस्ता में बीती 10 तारीख को घर में घुसकर लूटपाट और विरोध करने पर पति-पत्नी को गम्भीर रूप से घायल करने के मामले का नौबस्ता पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस ने खुलासा करते हुये बताया कि पकड़ा गया शातिर अपराधी पेशेवर चोर है और सैकड़ों चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने पकड़े गये चोर के पास से चोरी का आधा किलो सोना , 15 किलो चांदी समेत लाखों का माल बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले दो ज्वैलर्स समेत शातिर चोर की पत्नी और एक साथी को भी गिरफ्तार किया है।

आज 6 दिन पूर्व हुई लूट का  हुआ खुलासा

नौबस्ता थाना पुलिस ने आज 6 दिन पूर्व हुई लूट का खुलासा किया। पुलिस ने खुलासा करते हुये 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। एसपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि पकड़ा गया अवरेन्द्र मुख्य रूप से ग्वालियर का रहने वाला है और कानपुर में किराये का मकान लेकर अपनी पत्नी पूजा के साथ रहता है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि अरवेन्द्र पूरे दिन घर में रहता था और रात को 11 बजे घर से अकेला निकलता था, सुबह 5 बजे घर वापस आ जाता था। इस दरम्यान वो खाली मकानों को अपना निशाना बनाता था।

क्या कहती है पुलिस

]पुलिस ने बताया कि अरवेन्द्र के ऊपर कानपुर में आधा दर्जन थानों में चोरी के केस दर्ज हैं। पुलिस ने अरवेन्द्र समेत उसके साथी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले दो सुनारों को भी जेल भेजा है। पुलिस ने पकड़े गये चोर के पास से आधा किलो सोना, 15 किलो चांदी, कैश , तमंचा, चोरी की बाइक बरामद की है।