वीडियो: आजमगढ़ के थाने पहुंच हत्या का आरोपी मांगने लगा सुरक्षा, पुलिस बोली- फर्जी

राकेश वर्मा, आजमगढ़; जिले में एक व्यक्ति खुद को पीड़ित बता कर एसपी ऑफिस में ग्रामीणों संग पहुंच कर दबंगों से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाने लगा. कथित पीड़ित का कहना है कि उसके ऊपर कुछ लोगों ने फायरिंग की. लेकिन पुलिस जांच में सामने आया कि कथित पीड़ित बन्ने खां की बयान की गई घटना फ़र्ज़ी पायी गई है और जो व्यक्ति गुहार लगा रहा है वह खुद 5 हत्या का आरोपी है. और उसके ऊपर कई, अन्य थानों पर गैंगस्टर, गुंडा एक्ट और 307 के तहत मुकदमे दर्ज़ हैं. देखिये आजमगढ़ से राकेश वर्मा की खास रिपोर्ट.

आजमगढ़ के थाना रानी की सराय में उस वक्त अजीब हालात बन गए जब एक व्यक्ति लाव लश्कर के साथ खुद को पीड़ित बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग करने लगा. मामले में नया मोड़ तब आ गया जब पुलिस को पता चला कि मामला फर्जी है. लेकिन सुनवारा गांव निवासी फैसल उर्फ बन्ने खां का कहना है कि वह अपनी जान बचाने के लिए दूसरों के घर में शरण लिए हुए है.. बन्ने खां के मुताबिक वह मुख्यमंत्री तक गुहार लगा चुके हैं लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.
बन्ने खान के मुताबिक करीब 7 महीने पहले कुछ अज्ञात बदमाश उस पर फायरिंग करके फरार हो गए जिसमें वह बालबाल बचा. जबकि पुलिस के मुताबिक फैसल अहमद उर्फ बन्ने खां बहुत शातिर किस्म का व्यक्ति है उसके ऊपर हत्या के 5 मामले चल रहे हैं. पुलिस को शक है कि बन्ने खां ने किसी साजिश के तहत हमले का आरोप गढ़ा है.
पुलिस मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है. और अब कथित पीड़ित फैसल अहमद उर्फ बन्ने खां भी पुलिस को गुमराह करने की वजह से रडार पर है.