उत्तर प्रदेशराजनीति

योगी के डिप्टी के दिव्यांग ने पकड़े पैर, जवाब मिला- नाटक बंद करो

यूपी: दिव्यांग ने पकड़े डिप्टी सीएम के पैर, सीएम ने कहा नाटक मत करो, जानें क्यों

आगरा। आगरा जिले में में  कुछ ऐसा हुआ जो योगी सरकार में काबिज लोगों पर सावाल खड़ा करने के लिए काफी है। शनिवार को डिप्टी सीएम आगरा के दौरे पर थे। इसी दौरान एक मृतक आश्रित कोटे की नौकरी के लिए डिप्टी सीएम के पैरों में गिरकर नौकरी की गुहार लगाने लगा। डिप्टी सीएम ने उसी क्षण ये जरूर कहा कि तुम्हारी तत्काल मदद की जाएगी लेकिन इसके बाद डिप्टी का ये कहना कि तुम नाटक मत करो कहीं ना कहीं सरकार के रवैये पर सवाल खड़ा करता है। खास बात यह थी कि परेशान दिव्यांग आम आदमी न होकर 1990 से भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता है और पूर्व में सह मीडिया प्रभारी भी रह चुका है।

पत्नी ट्यूशन पढ़ाकर और घर के कुछ कमरे किराए पर देकर घर खर्च चलाती है। पिछली 5 तारीख को जगजीत अपनी परेशानी लेकर डिप्टी सीएम से मिले थे और आज जब उन्हें दोबारा आगरा आने की जानकारी हुई तो फिर वो उनसे मिलने पहुंच गए। अपनी अर्जी बताने के बाद परेशान जगजीत उनके पैरों में गिर गए।

इस पर डिप्टी सीएम ने कहा कि नाटक मत करो हम देख रहे हैं। कई बार नाटक शब्द सुनने के बाद परिवार आहत है। पीड़ित की पत्नी मोनिका चोपड़ा ने कहा कि आज जो डिप्टी सीएम ने उनकी गुहार को नाटक कहा तो लगता है कि शायद उनकी संवेदनाएं खत्म हो गई हैं।

Back to top button