क्राइम

पंखे से लटक गया लखनऊ का कारोबारी, CCTC में कैद हुआ खौफनाक नज़ारा, देखें विडियो

आत्महत्या

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

बताते चले  यह दिल दहला देने वाला मामला यूपी की राजधानी लखनऊ  के गणेश गंज इलाके से सामने आया है. जहां एक व्यापारी ने अपनी ही दुकान में लगे पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. यह पूरा नजारा सीसीटीवी में कैद हुआ.  आत्महत्या किन कारणों में की गई इसकी जांच पुलिस कर रही है पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

देखे विडियो

राजधानी लखनऊ के गणेशगंज इलाके में एक व्यापारी ने अपनी दुकान में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ये पूरा वाक्या सीसीटीवी में कैद हो गया।यहां पढ़ें पूरी खबर: https://www.amarujala.com/lucknow/a-businessman-commits-suicide-in-his-shop-in-lucknow?src=top-lead #Suicide #LucknowNews

Gepostet von Amar Ujala Lucknow am Mittwoch, 8. Mai 2019

मिली जानकारी के मुताबिक  लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र के गणेश गंज में आर्य समाज मंदिर रोड पर एक बूटी की दुकान है. इसी दुकान में व्यवसायी उपेंद्र अग्रवाल ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके परिवार में पत्नी सागरिका व दो बेटे हैं. व्यापारी की आत्महत्या का पूरा दर्दनाक वाक्या सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

Back to top button