क्राइम

22 साल के लड़के ने किया 65 साल की बुजुर्ग का रेप, ये कलियुग नहीं तो क्या है ?

उत्तर प्रदेश के बदायूं में 65 साल की महिला ने 22 साल के एक लड़के पर दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. महिला का आरोप है कि लड़का उसे पैसे निकलवाने के लिए शहर ले गया था. रास्ते में लौटते समय उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है, हालांकि अभी उसे जेल नहीं भेजा गया है. पुलिस इसे रुपयों का विवाद मान रही है.

मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एक गांव का है. गांव की 65 साल की विधवा महिला अपने बच्चों के साथ रहती है. उसका आरोप है कि 22 वर्षीय अमित पुत्र राकेश के उस पर कुछ रुपये उधार आ रहे थे. वह उससे लगातार तकाजा कर रहा है. 14 जून को अमित उसके घर पहुंचा, तभी महिला ने कहा कि मकान बनाने को उसकी पहली किस्त आ गई है. वह उसे शहर ले चले और रुपये निकलवाकर वह उसे दे देगी.

आरोप है कि युवक उसे बाइक पर बैठाकर शहर ले गया. वापस लौटते समय युवक ने लघुशंका जाने के बहाने बाइक रोक ली. फिर महिला को खींचकर सड़क किनारे खेत में ले गया. वहीं उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला ने इस संबंध में एसएसपी को तहरीर दी थी.

एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने मंगलवार देर रात अमित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली और उसे हिरासत में ले लिया. इधर, ग्रामीणों का कहना है कि युवक के महिला पर रुपये आ रहे थे. गाली- गलौज हुई थी. दुष्कर्म का मामला झूठा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Back to top button