70 के दशक की एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी की बेटी का निधन, इस गंभीर बीमारी से थी ग्रस्त

0
68

वेटरेन एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी की बेटी पायल सिन्हा का आज 13 दिसंबर को निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पायल ने बीती रात करीब 2 बजे अंतिम सांस ली. वह Juvenile Diabetes नामक बीमारी से पीड़ित थी. साल 2017 के अप्रैल महीने से लगातार हॉस्पिटल के चक्कर लगा रही थी. खबरों की माने तो इस दौरान साल 2018 में पायल के पति डिकी सिन्हा उन्हें कोमा की अवस्था में ही घर वापस ले आए थे.

डिकी द्वारा पायल को घर वापस लाए जाने के बाद मौसमी ने उनपर पायल का ध्यान न रखने का आरोप लगाया था. इसके चलते मौसमी चटर्जी और उनके पति जयंत मुखर्जी ने कानूनी मदद लेने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया. एक्ट्रेस ने डिकी पर उनकी बेटी पायल का देखभाल ना करने के आरोप के साथ यह भी बताया था कि डिकी ने पायल की फिजियोथेरेपी रोक दी है.

मौसमी ने कोर्ट से अपनी बेटी की देखभाल करने के लिए उसे अपने साथ रखने की इजाजत मांगी थी. बता दें कि पायल ने साल 2010 में बिजनेसमैन डिकी से शादी हुई थी. बताते चले कि मौसमी चटर्जी ने हिंदी के साथ-साथ बंगाली सिनेमा में भी काम किया है. एक्टर राजेश खन्ना, शशि कपूर, जीतेन्द्र, संजीव कुमार और विनोद मेहरा जैसे अभिनेताओं के साथ वह अभिनय कर चुकीं हैं.